Reliance Jio का नया प्लान, 252GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Featured News

Reliance Jio का नया प्लान, 252GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 999 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी की वेबसाइट पर यह प्लान लिस्ट हो चुका है। प्लान में दो महीने से ज्यादा की वैलिडिटी और कुल 252जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। कंपनी इस प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। यह प्लान उन यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है जिन्हें ज्यादा डेटा के साथ दूसरे फ्री बेनिफिट्स भी चाहिए। तो आइए डीटेल में जानते हैं कंपनी इस प्लान में क्या नया ऑफर कर रही है।



999 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स 

84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3जीबी के हिसाब से कुल 252जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको 3000 मिनट्स मिलेंगे। रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है

इस प्लान में भी 3जीबी डेली डेटा 

999 रुपये वाले प्लान से पहले कंपनी डेली 3जीबी डेटा वाला केवल एक प्लान ही ऑफर करती थी। 349 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में रोज 3जीबी डेटा के हिसाब से कुल 84जीबी डेटा मिलता है। प्लान में जियो नंबर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे ऑपरेटर्स के नंबर पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।