VIDEO: विराट कोहली ने ‘हिटमैन’ अंदाज में जड़ा 100 मीटर का SIX, तो डगआउट में बैठे रोहित शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन

Featured News

VIDEO: विराट कोहली ने ‘हिटमैन’ अंदाज में जड़ा 100 मीटर का SIX, तो डगआउट में बैठे रोहित शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन

 Virat Kohli: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज यानी 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी असरदार भी साबित हुआ. भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली पारी में निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 390 रन बनाए.



जिसमें विराट कोहली के शतक ने अहम भूमिका निभाई. वहीं कोहली (Virat Kohli) ने पारी के आखिरी ओवर में एक लाजवाब छक्का लगाया. जिस पर रोहित भी तालियां बजाने से खुद को नहीं रोक पाए. जिसके चलते अब हिटमैन के रिएक्शन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Virat Kohli ने जड़ा 100 मीटर का गगनचुंबी छक्का

Virat Kohli

आपको बता दें कि भारतीय पारी का आखिरी या 50वां ओवर श्रीलंका के तेज़ तर्रार गेंदबाज़ लाहिरू कुमारा डाल रहे थे. उनके ओवर की पांचवी गेंद पर विराट कोहली स्ट्राइक पर थे. कुमारा ने गेंद को थोड़ा छोटा रखा. जिसका विराट ने पूरा फायदा उठाते हुए एक ज़बरदस्त पुल शॉट खेलकर गेंद को बाउंड्री के बाहर फेक दिया और पूरे 6 रन बटोर लिए.

विराट का शॉट इतना ज़बरदस्त था कि डगआउट में बैठे कप्तान रोहित शर्मा भी विराट के इस विराट शॉट पर जमकर तालियां बजाते हुए नज़र आ रहे थे. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने जड़ा 74वां शतक

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में फिर नाबाद शतक जड़कर जबरदस्त क्लास दिखाई है. यह उनके करियर का 74वां शतक है. वहीं इस श्रृंखला का यह उनका दूसरा शतक है. इतना ही नहीं बल्कि वह पारी के अंत तक नाबाद भी रहे.

उन्होंने 110 गेंदों का सामना करते हुए 150.91 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 166 रन की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले.