मुंबई के तूफान ने सलमान खान के फार्म हाउस पर मचा दी तबाही, सामने आई तस्वीरें

Featured News

मुंबई के तूफान ने सलमान खान के फार्म हाउस पर मचा दी तबाही, सामने आई तस्वीरें


सलमान खान के फार्महाउस पर निसर्ग तूफान ने मचाई तबाही
मुंबई. बीते दिनों महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आए निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarg) का कहर देखने को मिला था. इस तूफान ने मुंबई में भी कई जगहों पर ऐसी तबाही मचाई है कि लोग बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस गए हैं. वहीं इस तूफान की वजह से सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थिल फार्महाउस (Panvel Farmhouse) पर भी जबरदस्त तबाही देखने को मिली. हाल ही सलमान के फार्महाउस की कुछ चौंका देने वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सामने आए हैं, जिनमें फार्महाउस पर तबाही का मंजर साफ देखने को मिल रहा है.

दरअसल, हाल ही में सलमान के फार्म हाउस की तस्वीरें वहां पर ठहरी यूलिया वंतूर ने शेयर की हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें तूफान के पहले और बाद का साफ देखने को मिल रहा है. यूलिया वंतूर ने जो तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं उनमें तेज हवाएं... ताबड़तोड़ बारिश... टूटे हुए पेड़ और तबाही के कई सबूत देखने को मिल रहे हैं. वहीं इसके साथ ही यूलिया तूफान गुजर जाने के बाद की तस्वीरें भी शेयर की हैं, ये तस्वीरें वाकई चौंकाने वाली हैं. उनके फार्महाउस पर कई बड़े-बड़े पेड़ टूट कर गिर पड़े हैं.


यूलिया वंतूर ने शेयर की तस्वीरें


बता दें कि यूलिया, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के फार्म हाउस पर रुकी हैं. यहां पर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस और सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपनी पूरी फैमिली के साथ रह रही हैं. सभी लोग मिलकर पूरी तरह लॉकडाउन के नियमों का पालन करते भी दिखाई दिए. सलमान इस दौरान अपने पिता सलीम खान से भी नहीं मिलने गए.


ऐसी हो गई सलमान खान के फार्महाउस की हालत


बात करें सलमान की तो बाकी स्टार्स की तरह वो भी लॉकडाउन के दिनों में अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं लेकिन इस दौर में भी वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से साथ लगातार जुड़े हुए हैं और उनके मनोरंजन का भी खास ख्याल रख रहे हैं. अपने फार्म हाउस में बंद रहते हुए सलमान, फैंस के लिए अब तक दो म्यूजिक वीडियोज रिलीज कर चुके हैं.