सोनाक्षी सिन्हा से भिड़े ये मशहूर निर्देशक, पुलिस तक पहुंचा मामला

Featured News

सोनाक्षी सिन्हा से भिड़े ये मशहूर निर्देशक, पुलिस तक पहुंचा मामला

इन दिनों कोरोनावायरस  वायरस की वजह से पूरे देश में तालाबंदी हो गई है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलब्स भी अपने घरों पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. पुलिस सख्ती से इस लॉकडाउन को निभाने की कोशिश कर रही है.



हाल ही में फ़िल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा कि ऐसे हालात में कौन शूट करता है?

विवेक का ये ट्वीट देखकर सोनाक्षी बुरी तरह भड़क गई हैं. सोनाक्षी ने विवेक के इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है.

सोनाक्षी ने विवेक के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "एक्सक्यूज मी मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे ऑफिस, इस समय में लोगों को अफ़वाह और झूठी ख़बरें फैलाने को रोकने की क्या प्रक्रिया है? जिम्मेदार नागरिक के नाते पूछ रही हूं. घर बैठकर, सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रही हूं और शूट नहीं कर रही." 

सोनाक्षी सिन्हा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सोनाक्षी और विवेक की ट्विटर वॉर बढ़ती ही जा रही है. 

बता दें कि भारत में कोरोना के 9 हज़ार से ज़्यादा मामले सामने आ चुके हैं. देश में अब तक कोरोना की वजह से 308 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया  जाएगा. मंगलवार सुबह 10 बजे  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को एक बार फिर से संबोधित करेंगे.