मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक की वजह सामने आई

Featured News

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच तलाक की वजह सामने आई

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बारे में एक और सच सामने आया है. इस कपल की 18 साल की शादी टूटने की वजह अरबाज खान का असफल करियर बताया जा रहा है

malaika arora divorce
कुछ हफ्ते पहले ही Mumbai Mirror की रिपोर्ट में बताया गया था कि तलाक लेने का मन बना लिया है और इस रिपोर्ट में इस बात का खुलासा भी किया गया था कि मलाइका अकेली ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं. यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं.
लेकिन अब BOLLYWOOD LIKE में छपी खबर में इस कपल के तलाक की वज‍ह का खुलासा किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी. कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवारा था. इस रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका  इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी. इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है, यही वजह है कि मलाइका ने अब अरबाज से तलाक लेने का मन बना लिया है.