कोरोना पर बनी दुनिया की पहली फिल्म, रीलीज होते ही लोगो के बीच बन गयी चर्चा का केन्द्र

Featured News

कोरोना पर बनी दुनिया की पहली फिल्म, रीलीज होते ही लोगो के बीच बन गयी चर्चा का केन्द्र

दुनिया भर में जहां कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है । वहीं मनोरंजन की दुनिया भी कोरोना से अछूती नहीं है । कोरोना वायरस के ऊपर दुनिया की पहला फिल्म बना कर रिलीज कर दी गयी है।  इस फिल्म का नाम है कोरोना जॉम्बीज। यह फिल्म कोरोना वायरस के ऊपर ही बनाई गयी है। यह फिल्म  डिजिटल है और इसका आनन्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उठाया जा सकेगा।



यहा फिल्म दुनिया की पहली फिल्म है, जो कोरोना वायरस पर बनाई गयी है।  फिल्म का निर्देशन चार्ल्स बैंड ने किया है । फिल्म को डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। कोरोना वायरस के कहर के बीच बनाई गयी इस फिल्म को बनाते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया है। फिल्म में Russell Coker, Cody Renee Cameron,और  Robin Sydney ने काम किया है।

यह फिल्म पूरी तरह कल्पना और फैंटेसी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि जो लोग कोरोना का शिकार हो रहे हैं वो मरने के बाद जॉम्बी हो जाते हैं। जॉम्बी के विषय में आप जानते ही होंगे। फिल्म के निर्देशक ने फिल्म में थ्रिल और हॉरर दिखाने का प्रयास किया है। फिल्म में कई रियल सीन्स का भी प्रयोग किया गया है। फिल्म में कोरोना को लेकर बड़े लीडर्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी उपयोग मेें लेकर दिखाया गया है। फिल्म में कोरोना से लड़ने के लिये एक टीम तैयार की जाती है जो जो एक तरफ कोरोना वायरस को खत्म करने की कोशिश करती है तो वहीं दूसरी तरफ जॉम्बीज से भी मुकाबला करती है। अब निर्देशक इस फिल्म को बनाने में कितना सफल हुए हैं ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

इस फिल्म में केवल तीन अभिनेताओं को ही मौका दिया गया है । इसके साथ ही फिल्म में दो अन्य फिल्मों की फुटेज का इस्तेमाल किया गया है । इस फिल्म में जॉम्बीज vs स्ट्रिपर्स और  हैल ऑफ द लिविंग डेड की फुटेज फिर से देखी जा सकती है। फिल्म की अवधि एक घंटे की है, और फिल्म को तैयार करने में करीब एक महीना लगा है।