उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, किए गए इस तरह के मेसेज

Featured News

उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, किए गए इस तरह के मेसेज

कोरोनावायरस लॉकडाउन में अपनी बोल्ड बिकिनी फोटो से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक्ड हो गया है। इस बात की जानकारी खुद उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट करते हुए दी है। अपने इस ट्वीट में उर्वशी रौतेला ने ये भी बताया है कि उन्होंने मुबंई पुलिस से इसकी शिकायत भी कर दी है।


गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला की शिकायत के बाद मुबंई पुलिस एक्शन लेते हुए ट्वीट किया, जिसमें कहा गया कि हमने आपकी शिकायत को साइबर पुलिस स्टेशन के पास भेज दी है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी 2017 में उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था, जिसके बाद उर्वशी ने फेसबुक के जरिये सभी की इसकी सूचना दी थी। उस दौरान उर्वशी के अकाउंट से आपत्तिजनक ट्वीट किये गए थे जिसके चलते वो काफी परेशान हो गई थी।
इसके बाद उर्वशी ने एक फेसबुक के जरिए स्पष्ट किया कि यह पोस्ट उन्होंने नहीं लिखा है। उर्वशी ने तीन लाख प्रशंसकों को ट्वीट किया, वाकई मेरा ट्विटर हैक कर लिया गया है और हम हैकरों का पता लगाने में जुटे हुए हैं। बता दें, बुधवार सुबह तक उर्वशी के ट्विटर अकाउंट से हैक होने वाला ट्वीट नहीं हटाया गया है, इससे यह प्रतीत होता है कि इस अकाउंट को अब तक रिकवर नहीं किया गया है।

बता दें कि उर्वशी लॉकडाउन में जमकर मस्ती कर रही हैं। उर्वशी रौतेला फैन फॉलोविंग कमाल की है हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोवर को पार करने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला बहुत जल्द एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी जो 2017 की सुपर हिट तमिल फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की रीमेक है। सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला का किरदार बहुत ही दिलचस्प होगा ,जो कि एक ऐसी लड़की का होगा जो आने वाली जनरेशन को प्रदर्शित करेगा।

TRANDING NEWS OF BOLLYWOOD