मुंबई में ही होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी, दिसंबर में 4 दिन जमकर बजेंगे ढोल!

Featured News

मुंबई में ही होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी, दिसंबर में 4 दिन जमकर बजेंगे ढोल!

बॉलिवुड के चर्चित कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस दोनों की शादी करते हुए देखने के लिए बेकरार हैं। जब से दोनों स्टार्स की खबरें सामने आई हैं, तब से फैंस शादी की डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का इस पर कोई रिऐक्शन नहीं आया है। एक करीबी मित्र ने इशारा किया है कि यह कपल इस साल दिंसबर में शादी करेगा।

Ranbir kapoor aliya bhatt wedding


दिसंबर के आखिरी 10 दिनों के दौरान होगी शादी
अब फैमिली के करीबी के अनुसार, पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की जा रही थी लेकिन दोनों की फैमिली ने डिसाइड किया कि शादी मुंबई में दिसंबर के आखिरी 10 दिनों में की जाएगी। बता दें कि अब ऋषि कपूर की हेल्थ भी पहले से अच्छी है तो फैमिली जल्द शादी करना चाहती है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी का फंक्शन 21 दिसंबर से 4 चार दिन तक चलेगा लेकिन शादी की तारीख मौजूदा स्थिति पर तय की जाएगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में तब सुर्खियों में आए थे, जब दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, जिसमें दोनों कुत्ते को टहलाने के लिए जा रहे थे। इस दौरान यह भी चर्चा होने लगी कि दोनों की फैमिली जल्द ही दोनों के रिश्ते के आगे ले जाना चाहते हैं।

पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेगा यह कपल
बताते चलें कि कोरोना वायरस के चलते किए गए 21 दिन के लॉकडाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ रह रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।