एक दूजे की आंखों में खोए सिडनाज, म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' का फर्स्ट लुक आउट

Featured News

एक दूजे की आंखों में खोए सिडनाज, म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' का फर्स्ट लुक आउट

बिग बॉस 13 की फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनज गिल एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं. सिडनाज के इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. इसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ दिखती है.


सिडनाज के म्यूजिक सॉन्ग का फर्स्ट लुक आउट

सिद्धार्थ-शहनाज के गाने का नाम भुला दूंगा है. इसे दर्शन रावल ने गाया है. प्रोड्यूस किया है कौशल जोशी ने. गाने को कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने डायरेक्ट किया है. लुक पोस्टर में सिडनाज एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं. दोनों ने एक दूजे का हाथ थामा हुआ है. ये तस्वीर सिडनाज के कई फैंस का दिन बना चुकी है. फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.

ये पहली बार है जब सिडनाज किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं. लोगों के बीच सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है. बिग बॉस में दोनों की खट्टी मीठी बॉन्डिंग ने बिग बॉस लवर्स के दिलों में अलग पहचान बनाई.
सिडनाज के इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ दिखती है. सिद्धार्थ और शहनाज का ये सॉन्ग काफी रोमांटिक होने वाला है. इस गाने को बारिश में शूट किया गया है. सिद्धार्थ और शहनाज को फिर से साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है. वैसे भी शहनाज इसका कई बार खुलासा कर चुकी हैं कि वे सिद्धार्थ से प्यार करती हैं. लेकिन एक्टर शहनाज को बस अच्छी ही मानते हैं.