सलमान खान भी मदद के लिए आए आगे, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम

Featured News

सलमान खान भी मदद के लिए आए आगे, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन इस वायरस के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी-अपनी तरफ से देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में मदद के लिए 25 करोड़ रूपए दान किए हैं। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान सभी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे। इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा।



रिपोर्ट्स के मुताबक, सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा है कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को ना दें क्योंकि वो किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।

वैसे अगर ये खबर सच है तो सलमान का ये कदम कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।

बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड के बारे में सबको बताया। उन्होंने कहा कि इसके जरिए कोई भी शख्स आसानी से कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही इस जंग में आर्थिक मदद कर सकता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में पूरी जानकारी दी।