उर्वशी रौतेला को सता रही है Beach की याद, समुद्र किनारे बिकिनी में कुछ यूं पोज देते आईं नजर

Featured News

उर्वशी रौतेला को सता रही है Beach की याद, समुद्र किनारे बिकिनी में कुछ यूं पोज देते आईं नजर


उर्वशी रौतेला ने शेयर की फोटो
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बाकि के लोगों की तरह कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने घर में कैद हैं, लेकिन इस बीच वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. लॉकडाउन के चलते मिले खाली समय में एक्ट्रेस अपने पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहे हैं. इस बीच उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में उर्वशी समुद्र किनारे दिखाई दे रही हैं. फोटो में उर्वशी ऑरेंज बिकिनी में पोज देती दिख रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

उर्वशी रौतेला की ये फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को खासी पसंद आ रही है, जिसके चलते लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और फोटो को लाइक भी कर रहे हैं. फोटो देखने के बाद लोग उनकी फिटनेस के भी कायल हो रहे हैं और उर्वशी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों को उर्वशी की यह तस्वीर कितनी पसंद आ रही है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आएंगी, जो कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला एक कॉलेज गोइंग कंजर्वेटिव लड़की के रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और अर्चना पूरन सिंह भी दिखाई देंगे.