रामायण एक्टर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट वायरल

Featured News

रामायण एक्टर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट वायरल

रामानंद सागर की 'रामायण' को 33 साल बाद दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा रहा है. इस दौरान 4 अप्रैल को खबर आई कि 'रामायण' की वापसी के बाद सीरियल के लीड एक्टर अरुण गोविल भी ट्विटर पर आ गए हैं. ट्विटर पर अरुण गोविल नाम के एक ट्विटर हैंडल ने दावा किया कि उनकी पहली बार ट्विटर पर एंट्री हुई है. कुछ ही देर में हजारों लोग इस ट्विटर हैंडल को फॉलो करने लगे.



इस फेक ट्विटर हैंडल से पहला ट्वीट किया गया- "आखिरकार मैं ट्विटर से जुड़ गया. जय श्री राम." इस ट्वीट को पिन कर दिया और फिर इस हैंडल से 'रामायण' के किरदारों की कई फोटो ट्वीट किए गए.

क्या है सच 


द क्विंट ने सच जानने के लिए सीधे एक्टर अरुण गोविल से बात की. उन्होंने इस ट्विटर हैंडल को नकली बताया. उन्होंने कहा, "मैंने कोई नया ट्विटर अकाउंट नहीं बनाया है. मैं पहले से ही ट्विटर @ArunGovil12 पर हूं. मैंने वैरिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है. अब मैं ट्विटर पर पहले से ज्यादा एक्टिव रहूंगा."

बता दें, अरुण गोविल ने बॉलीवुड में प्रशांत नंदा की फिल्म पहली से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन वो सुपरहिट टीवी सीरीज रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. लॉकडाउन के चलते 33 साल बाद रामायण का दूरदर्शन पर फिर से प्रसारण किया जा रहा है. रामायण के हर दिन दो एपिसोड (सुबह 9 बजे और रात 9 बजे) टेलीकास्ट किए जा रहे हैं.