बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने आज तक चैनल को लगायी लताड़, बाबा जी की आंखे भर आने वाली आज तक की बात पर बोले बाबा हम बब्बर शेर हैं, हमने तो झंडा गाड़कर उनको रुला दिया...' बोले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, देखें वीडियो

Featured News

बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने आज तक चैनल को लगायी लताड़, बाबा जी की आंखे भर आने वाली आज तक की बात पर बोले बाबा हम बब्बर शेर हैं, हमने तो झंडा गाड़कर उनको रुला दिया...' बोले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, देखें वीडियो

 बागेश्वर धाम से महाराज धीरेंद्र शास्त्री ने आजतक से बात करते हुए कहा कि हम कोई अंतर्यामी नहीं हैं और न ही हमने कभी ऐसा दावा किया हैं. अंतर्यामी तो सिर्फ परमात्मा है. धीरेंद्र शास्त्री पर नागपुर में कथा को बीच में ही छोड़कर चले आने का आरोप है. बागेश्वर धाम के महाराज ने इन आरोपों को लेकर आजतक के इंटरव्यू में विस्तार से बात की. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इसमें खुद को बब्बर शेर बताया. उन्होंने कहा कि सफाई देते हुए हमारी आंखें क्यों भरेंगी? हम तो बब्बर शेर हैं. 



बागेश्वर पीठाधीश्वर ने कहा कि मैं कोई तपस्वी नहीं हूं, लेकिन पूरा बचपन तपस्या में बीता है. बचपन से ही हनुमान चालीसा का पाठ किया. गुरुजी ने जो बताया उसे अनुभव किया. हनुमान जी के चरणों में बैठकर रोए. उसका ही परिणाम है कि आज सनातन धर्म का झंडा हर जगह गाड़ा जा रहा है. मिशनरियों के मुंह पर तमाचा पड़ा है. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र की उस समिति को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मीडिया को मैनेज करके कोई भी फेमस हो सकता है, लेकिन सच्चाई नहीं होगी तो बोल्ड आउट हो जाएंगे. हमारे बारे में दिखाया गया कि सफाई देते-देते हमारी आंखें भर गई हैं. 

शास्त्री ने कहा, "अरे सफाई देते-देते हमारी आंखें भरेंगी? हम बब्बर शेर हैं. हमने उनको रुला दिया है झंडा गाड़कर. लोगों को आंखें खुली करके देखना चाहिए." पंडित शास्त्री ने कहा कि क्या भारत के इतिहास में कभी पादरी के खिलाफ न्यूज चैनलों ने एक्सपोज किया है?  इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि कोई दूसरे धर्म का व्यक्ति आपके दरबार में आए तो उसकी मदद करते हैं? 

जब उनसे पूछा कि ईसाई लोग जब धर्मांतरण कैंप लगाते हैं, तब वो भी ऐसे ही करते हैं? झूमने लगते हैं. इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि पूरे देश में इसी बात की चर्चा है. मिशनरीज इसीलिए हमारे पीछे लगे हैं, लेकिन कोई भी पादरी बागेश्वर धाम का सामना नहीं कर पाएगा. इसके अलावा उन्होंने पादरियों और मौलाना के बीच अंतर बताते हुए कहा कि हम किसी प्रकार का शोषण नहीं करते. गरीब लड़कियों की शादी कराते हैं. भंडारा करते हैं. हम दक्षिणा नहीं लेते. 2029 तक भक्तों के सहयोग से 400 बेड का कैंसर रिसर्च अस्पताल खुलवाने जा रहे हैं. हम दंगा नहीं फैलाते. हम हलाला नहीं करते. डुबकी के नाम पर भक्तों को नहीं डराते हैं. हम भूत नहीं हटाते. प्रेत नहीं निकालते. हम बस भगवान से जोड़ते हैं. 

पठान मूवी पर भी बोले धीरेंद्र शास्त्री

इसके साथ ही उन्होंने पठान के बेशरम गाने पर कहा कि हर बार भगवा ही क्यों.. और भी रंग हैं उनको भी बेशरम बनाओ. हर बार सनातनी ही क्यों टारगेट? हर बार संत ही क्यों? धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जो सनातन के खिलाफ बोलेगा. चाहे वो फिल्म वाले हों, राजनेता हों. हम उसके खिलाफ बोलेंगे. हिंदुओं को भड़काने के आरोप  पर कहा कि हम उन्हें एकजुट करते हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने सुरक्षा को लेकर कहा कि उनके पीछे कुछ लोग पड़े हुए हैं. सभी की सुरक्षा करने सरकार का कर्तव्य है. मिशनरियों ने भ्रम फैलाया. उसके डर की वजह से माहौल खराब न हो जाए. इसलिए मुझे सुरक्षा मिलती है. धर्म से राजनीति चलती है..राजनीति से धर्म नहीं.