Imran Khan पर हमला करने वाले शख्स का कबूलनामा, किस बात से थी नाराजगी? जानें क्यों मारी गोली | देखें VIDEO

Featured News

Imran Khan पर हमला करने वाले शख्स का कबूलनामा, किस बात से थी नाराजगी? जानें क्यों मारी गोली | देखें VIDEO

 Imran Khan Shot: पैर में गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan Health Update) खतरे से बाहर हैं. इमरान पर यह हमला आजादी मार्च के दौरान हुआ. इमरान पर हमला करने वाले शख्स को तभी हिरासत में ले लिया गया था. अब हमलावर का कबूलनामा भी आ गया है. हमलावर ने इमरान खान पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है. पहले न्यूज एजेंसी AFP ने हमलावर के मारे जाने की खबर दी थी. मालूम हो कि हमले में एक शख्स की जान चली गई है और कई अन्य घायल हैं.



हमलावर ने कहा है, 'मैं इमरान को मारने आया था, क्‍योंकि वे लोगों को गुमराह कर रहे थे.' पूछताछ में हमलावर ने बताया, 'इमरान लोगों को गुमराह कर रहा है, मुझसे यह देखा नहीं गया, इसलिए मैंने उसे मारने की कोशिश की. हमलावर ने कहा कि ये लोग अजान के समय डैक (ऑडियो सिस्टम) लगाकर शोर करते थे. इस चीज को मैंने अच्छा नहीं माना. मैं अकेला हूं और मेरे पीछे कोई नहीं हैं. जिस दिन से ये लाहौर से चले (आजादी मार्च) उसी दिन से मैं इसकी कोशिश कर रहा था. मैं बाइक पर अकेला आया था. हमलावर ने बताया कि उसने बाइक को अपने मामू की दुकान पर खड़ा किया है.

मालूम हो कि इमरान शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. उन्होंने 28 अक्टूबर को लाहौर से आजादी मार्च शुरू किया था. जगह-जगह रैली कर इमरान जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं.