किशोर कुमार के बेटे ने बताई शो की सच्चाई, शूट से पहले ऐसे होता है सबकुछ फिक्स

Featured News

किशोर कुमार के बेटे ने बताई शो की सच्चाई, शूट से पहले ऐसे होता है सबकुछ फिक्स

 इंडियन आइडल 12’ में पिछले दिनों किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया गया। इस दौरान मेहमान के तौर पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पहुंचे थे। एपिसोड के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया पर गुस्सा निकाला और उन्हें ट्रोल करने लगे। यूजर्स का कहना था कि दोनों ने किशोर कुमार जैसे दिग्गज गायक के गानों को बहुत खराब तरीके से गाया है। यही नहीं कंटेस्टेंट का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा।

kishor kumar son amit kumar take on indian idol


शो के बारे में खुलासा  
अमित कुमार हमेशा से बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। शो के बारे में उन्होंने कई बिहाइंड द सीन बातों का खुलासा किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अमित कुमार कहते हैं कि ‘हां मैं जानता हूं एपिसोड को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। सच्चाई ये है कि कोई भी किशोर कुमार की तरह नहीं गा सकता। उनका व्यक्तित्व पहाड़ के जैसा ऊंचा था। आज की युवा पीढ़ी को उनके बारे में कुछ पता नहीं है। वो बस “रूप तेरा मस्ताना” और “आराधना” के बारे में जानते हैं।‘

 

 

पहले से ही बता दिया क्या करना है
अमित कुमार कहते हैं कि ‘मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया था। मुझसे कहा गया सबकी तारीफ करनी है। मुझसे कहा गया जैसा भी गाएं उसको बढ़ावा देना है क्योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्यूट है। मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी। एक बार जब मैं वहां गया तो मैंने बस वही किया जो मुझसे कहा गया। मैंने उनसे कहा था कि वो मुझे पहले से स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा दे दें लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।‘

 

इस वजह से शो में लिया था हिस्सा
जब अमित कुमार से पूछा गया कि वो शो में क्यों गए थे तो उन्होंने कहा- ‘देखिए, सभी को पैसे की जरूरत होती है। मेरी पिता पैसे को लेकर बहुत सतर्क रहते थे। उन्होंने मुझे उतने पैसे दिए जितनी मैंने डिमांड की थी और मैं चला गया, मैं क्यों छोड़ आता? लेकिन ठीक है। शो, जजों और कंटेस्टेंट के प्रति मेरा पूरा सम्मान है।‘ 

एपिसोड बंद कर देना चाहते थे अमित कुमार
नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर कुमार के गाने गाए थे जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। अमित कुमार कहते हैं, ‘हां, मुझे पता है, मैंने बिल्कुल भी एंजॉय नहीं किया।‘ उन्होंने आगे कहा कि ‘सच कहूं तो मैं एपिसोड बंद करा देना चाहता था।‘