सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर का बड़ा खुलासा- अंकिता लोखंडे को ब्रेकअप के बाद करते थे मिस, रिया ने किया मजबूर

Featured News

सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर का बड़ा खुलासा- अंकिता लोखंडे को ब्रेकअप के बाद करते थे मिस, रिया ने किया मजबूर

डॉक्टर से सुशांत की मेंटल कंडीशन के साथ साथ उनकी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर भी बड़े खुलासे किए हैं.
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मिस्ट्री में अभी तक काफी सारे खुलासे हो चुके हैं. वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्स ने भी सुशांत के बारे में कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं. डॉक्टर से सुशांत की मेंटल कंडीशन के साथ साथ उनकी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर भी बड़े खुलासे किए हैं.
दरअसल, बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे और इसका इलाज भी करा रहे थे. ऐसे में रिपोर्टस के अनुसार बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है जिन्होंने अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.
बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने खुलासा किया है सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भूला नहीं पाए थे. उन्‍हें ब्रे‍कअप को लेकर पछतावा था. सुशांत पिछले छह महीनों में तीन बार डॉक्टर से मिले थे.
इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे और रात को उन्‍हें नींद नहीं आती थी और अजीब आवाजे भी सुनाई देती थीं. उनके मन में अजीब-अजीब ख्‍याल आते थे. अंकिता लोखंडे के साथ उनके ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन बाद में कुछ असफल रिश्तों ने उन्हें एहसास दिलाया कि कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता था.
डॉक्टर ने कृति सैनन और एक निर्देशक की बेटी के नाम का खुलासा किया था जिसके साथ सुशांत रिलेशनशिप में थे. लेकिन उनके दोनों ही रिश्ते सफल नहीं हो पाए. डॉक्टर ने बताया कि एक अन्य मुद्दा यह था कि सुशांत बायपोलर थे यानि वो एक चीज को अलग-अलग तरीके से सोचते थे.
डॉक्‍टर ने खुलासा किया कि, सुशांत एक करीबी दोस्त के माध्यम से रिया चक्रवर्ती से मिले थे. रिया तब एक फीमेल फ्रेंड के साथ वर्सोवा में रहती थीं. कुछ दिनों बाद सुशांत रिया को अपने घर ले आए. डॉक्‍टर ने आगे बताया कि, बाद में सुशांत, रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से खुश नहीं थे. दोनों के बीच अक्‍सर झगड़े होते थे. डॉक्‍टर को बताया था कि जब अभिनेता ने रिया के साथ अपने रिश्ते के बारे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, तो रिया ने सुशांत के साथ झगड़ा किया और उन्‍हें पोस्ट को हटाने के लिए मजबूर किया था.
अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद सुशांत को उनके जैसा प्रेमिका कभी नहीं मिली. डॉक्‍टर ने खुलासा किया कि, सुशांत ने उन्‍हें बताया था कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सुशांत, अंकिता लोखंडे को मिस करते थे. उन्‍हें एहसास हुआ कि अंकिता के साथ ब्रेकअप करके उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती की है.