सोनाक्षी सिन्हा ने किया ट्विटर अकाउंट बंद, कहा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में

Featured News

सोनाक्षी सिन्हा ने किया ट्विटर अकाउंट बंद, कहा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में

New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की प्यारी बिटिया सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। उनका कहना है कि ट्विटर पर बहुत ज्यादा नेगेटिविटी फैल गई है, जिसके कारण उन्होंने इससे दूर होने का फैसला लिया है। इंस्टाग्राम पर वह अभी भी एक्टिव हैं। सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट करने की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

उन्होंने ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें लिखा- अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने के लिये सबसे पहला कदम ये होता है कि आप नेगेटिविटी से दूर रहें और ट्विटर इन दिनों कुछ ऐसा ही बन चुका है। चलो, मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में बाय ट्विटर।
दरअसल सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और मूवी माफिया को लेकर छिड़ी बहस में वो भी घिर गईं थीं। कंगना रनौत के सुशांत पर जारी किये गये वीडियो स्टेटमेंट पर उन्होंने बिना नाम लिये गंदा रीएक्शन दिया था। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- किसी भी सूअर के साथ रेसलिंग में परेशानी यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और इस पर उन्हें मजा आता है। कुछ चुनिंदा लोग ऐसे हैं जो किसी की जान जाने के बहाने भी अपना प्रचार कर रहे हैं। ऐसे लोग अपने ही लोगों की जान जाने की आड़ में अपना प्रचार करते हैं लेकिन अब ये सब बंद करो। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। जो इस दुनिया से चले गये हैं आप उनका सम्मान करें। हांलाकि उन्होंने इसे फिरडिलीट भी कर दिया।


सोनाक्षी ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा कंगना रनौत की तरफ था जिन्होंने एक वीडियो जारी कर सुशांत के लिये करन जौहर को मूवी माफिया बताते हुये जिम्मेदार ठहराया था। इसके बाद इस लपेटे में सलमान खान का भी नाम आया कि कैसे उन्होंने सुशांत का बॉयकॉट किया और दूसरे प्रोडक्शन हाउस को भी इसके लिये बाध्य किया। जिया खान की मां और दबंग के डायरेक्टर अनुभव सिंह कश्यप के बयान ने आग में घी का काम किया।
चूंकि सोनाक्षी सलमान खान की वरदहस्त हैं और नेपो किड‍्स में इनका नाम भी आता है सो ट्विटर पर चौतरफा घिर गईं। इसके ऊपर उन्होंने कंगना पर भी गंदा रीएक्शन दिया। ट्विटर पर नेपोटिज्म को लेकर जारी बहस में उनका नाम भी आता रहा और बॉयकॉट सलमान खान ट्रेंड में भी। अंतत: उन्होंने ट्विटर छोड़ दिया।