Sara Ali Khan ने अपने मजे के लिए इस बच्चे को बना दिया था भूत, हैलो एप पर तस्वीर शेयर कर खोला सालों पुराना राज

Featured News

Sara Ali Khan ने अपने मजे के लिए इस बच्चे को बना दिया था भूत, हैलो एप पर तस्वीर शेयर कर खोला सालों पुराना राज

।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर सारा अली खान (Sara Ali Khan) बचपन में काफी शैतान थीं। वो अपने मजे के लिए भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती रहती थीं। ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट अब लोगों के सामने आया है। सारा अली खान ने अपनी सालों पुरानी तस्वीर हैलो एप पर शेयर की है, जिसमें सैफ मियां के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान भूत बने नजर आ रहे हैं। 



तस्वीर में सारा अली खान ने अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान को पकड़ रखा है, जिनका ये भूतिया मेकअप उन्होंने ही किया है। लॉकडाउन के बीच सारा अली खान अपनी पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, यह भी उन्हीं में से एक है। आप इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि सारा अली खान ने बचपन में अपने छोटे भाई के साथ क्या-क्या किया होगा ?
Also Read - Mother’s Day Special: Kareena Kapoor Khan से लेकर Kajol तक अपनी मॉम के साथ बहनों जैसी है इन बॉलीवुड अदाकाराओं की बॉन्डिंग
जमकर मस्ती करते हैं सारा और इब्राहिम
सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बड़े जरूर हो गए हैं लेकिन आज भी ये दोनों जमकर मस्ती करते हैं। सारा अली खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिनमें वो अपनी मां अमृता सिंह के चेहरे पर खुशी बिखेरती दिख जाती हैं। कई बार सारा अली खान के साथ इब्राहिम अली खान भी अपनी मां को परेशान करते नजर आते हैं।
इब्राहिम अली खान भी रखेंगे बॉलीवुड में कदम
सारा अली खान अपनी पहली ही फिल्म 'केदारनाथ' से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। उनके बाद अब इब्राहिम भी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए बेकरार हैं। सारा अली खान ने हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनका छोटा भाई अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेगा। इब्राहिम अली खान की अभी से लड़कियों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका फायदा उन्हें अपने डेब्यू के समय जरूर मिलेगा।