रोहित शर्मा का खुलासा, बोले इस मैच के बाद ले लूंगा सन्यास

Featured News

रोहित शर्मा का खुलासा, बोले इस मैच के बाद ले लूंगा सन्यास

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाकर अपने फैंस को व्‍यस्‍त रख रहे हैं। रोहित शर्मा ने केविन पीटरसन से लेकर मोहम्‍मद शमी तक और अब ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर से इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन में बातचीत की। दोनों क्रिकेटरों ने इस दौरान कई विषयों पर बातचीत की और शिखर धवन के बारे में भी बात की, जो दोनों के साथ ओपनिंग कर चुके हैं।


डेविड वॉर्नर के साथ बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने अपने भविष्‍य के बारे में बातचीत की और संन्‍यास लेने के संकेत भी दे दिए। 33 साल के रोहित शर्मा ने कहा कि वह 38-39 साल की उम्र से पहले संन्‍यास ले लेंगे। रोहित ने वॉर्नर से कहा, 'जब हम भारत में बड़े हुए तो लगा कि क्रिकेट हमारी जिंदगी है। जब आप 38-39 की उम्र में क्रिकेट खत्‍म करोगे तो बहुत सी चीजें करने को होंगी। मुझे नहीं पता कि आप कब संन्‍यास लोगे, लेकिन मैं इससे पहले रिटायरमेंट ले लूंगा।'
2007 में किया डेब्‍यू
रोहित शर्मा का अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में सितारा देर से चमका। उन्‍होंने 2007 में अपना अंतरराष्‍ट्रीय डेब्‍यू किया था। वह 2007 वर्ल्‍ड टी20 चैंपियन टीम के सदस्‍य रहे। रोहित की अनिरंतर प्रदर्शन के कारण अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से काफी समय तक दूरी रही। रोहित का करियर तब ऊपर चढ़ा, जब उन्‍होंने ओपनिंग करना शुरू की। 2013 में रोहित शर्मा ने शिखर धवन के साथ ओपनिंग करना शुरू की थी। अब वह सीमित ओवर क्रिकेट के नियमित ओपनर बन चुके हैं।