गंभीर ने दिया करारा जवाब, बोले पाकिस्तानी जोकर है शाहिद अफरीदी

Featured News

गंभीर ने दिया करारा जवाब, बोले पाकिस्तानी जोकर है शाहिद अफरीदी

दुनिया के कोने-कोने में वैश्विक महामारी ने कहर बरपा रखा है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) विवादित बयान देकर जहर उगल रहे हैं। शाहिद अफरीदी ने आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके जवाब में भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उनको करारा जवाब दिया है। गौतम गंभीर का मानना है कि शाहिद अफरीदी जैसे लोग पाकिस्तान के जोकर हैं, जो पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलते हैं।
गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब
शाहिद अफरीदी की विवादित टिप्पणी पर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा कि 16 साल के आदमी शाहिद अफरीदी कहते हैं कि पाकिस्तान की 7 लाख फौज के पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं, फिर भी 70 साल से कश्मीर के लिए वह भीख मांग रहे हैं।
उन्होंने आगे लिखा कि अफरीदी, इमरान खान और बाजवा जैसे जोकर, पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलते हैं। लेकिन जजमेंट-डे तक कश्मीर नहीं मिलेगा।
गंभीर ने अफरीदी को जवाब देते हुए आखिर में लिखा कि बांग्लादेश याद है ना?
शाहिद अफरीदी ने की थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी
शाहिद अफरीदी ने भीड़ को संबोधित करते हुए सबसे पहले कोरोना वायरस के बारे में बात की लेकिन इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी को लेकर निशाना साधा, उन्होंने कहा था कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर, कश्मीरी भाइयों बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं, उन्हें इसका जवाब देना होगा।
पीएम मोदी को कहा था डरपोक
शाहिद अफरीदी ने अपनी आगे की बात में कहा था कि वैसे तो मोदी काफी दिलेर बनते हैं, लेकिन वह डरपोक आदमी है, मोदी ने कश्मीर में सात लाख भारत के सैनिक तैनात कर रखे हैं, इतने सैनिक हमारी पूरी पाकिस्तान की फौज में है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि उन 7 लाख फौजियों के पीछे 22- 23 करोड़ की फौज और खड़ी है और हम पाकिस्तान फौज के साथ हैं।
भारत के जांबाज सैनिक अभिनंदन का भी उड़ाया था मजाक
शाहिद अफरीदी ने इस बातचीत के दौरान भारत के जांबाज सैनिक अभिनंदन का मजाक भी उड़ाया था। उन्होंने कहा कि हमने उनके लोगों को हवा में मार के चाय पिलाकर वापस इज्जत के साथ भिजवाया, हमने दुनिया को यह पैगाम दिया कि हम अमन पसंद कौम हैं, हम प्यार मोहब्बत की जुबान समझने वाले लोग हैं, हां लेकिन आप प्यार मोहब्बत से बात करेंगे तब।
आपको बता दें कि गौतम गंभीर द्वारा शाहिद अफरीदी को इससे पहले भी कई बार जवाब देते देखा गया है। शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर की मैदान से लेकर अब तक कई बार भिड़ंत हो चुकी है। यह पहला मौका नहीं है, जब गौतम गंभीर ने जवाब देकर उनका मुंह बंद किया हो, उनके करारे जवाब से सोशल मीडिया पर उनकी काफी वाहवाही हो रही है।