राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- पूरी तरह फेल हो गया लॉकडाउन

Featured News

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- पूरी तरह फेल हो गया लॉकडाउन

देश में कोरोना संकट के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस से बात कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत एकमात्र ऐसा देश है जहां वायरस तेजी से बढ़ रहा है और हम लॉकडाउन को हटा रहे हैं। लॉकडाउन का उद्देश्य विफल हो गया है। भारत एक असफल लॉकडाउन के परिणाम का सामना कर रहा है। 


India is the only country where the virus is exponentially rising and we are removing the lockdown. The aim and purpose of the lockdown has failed. India is facing the result of a failed lockdown: Rahul Gandhi, Congress
View image on Twitter
1,198 people are talking about this
राहुल गांधी ने कहा कि जब पीएम मोदी ने देश में लॉकडाउन लागू करने का ऐलान किया था तो उन्होंने कहा था कि 21 दिन में हम इस महामारी पर काबू पा लेंगे। लेकिन चार लॉकडाउन लागू करने और 60 दिन के बाद भी कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सका। पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों से यह साफ हो गया है कि केंद्र की सरकार द्वारा लगाया गया लॉकडाउन फेल हो गया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश और दुनिया के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन और अलग-अलग तरह की पाबंदियां लागू हैं, मगर अब तक इसकी रफ्तार में कमी देखने को नहीं मिल रही है। भारत में कोरोना वायरस का कहर तेज गति से और बढ़ता ही जा रहा है और इसके पॉजिटिव मामलों की संख्या 1 लाख 45 हजार के करीब हो गई है।