बड़ा खुलासा: 3 बार आत्‍महत्‍या करना चाहते थे मोहम्‍मद शमी, खुद बताई वजह

Featured News

बड़ा खुलासा: 3 बार आत्‍महत्‍या करना चाहते थे मोहम्‍मद शमी, खुद बताई वजह

मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने रोहित शर्मा के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में इसका खुलासा किया. 2018 से ही शमी की जिंदगी में काफी उथल पुथल चल रही है. पत्‍नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

800 साल पुरानी मस्जिद का नाम क्यों पड़ा अढ़ाई दिन का झोपड़ा
नई दिल्‍ली.भारत के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने तीन बार सुसाइड करने के बारे में सोचा था. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में मोहम्‍मद शमी ने अपनी जिंदगी के सबसे खराब समय के बारे में बात की. उन्‍होंने कहा कि 2015 वर्ल्‍ड कप में लगी चोट के बाद उन्‍हें मैदान पर वापसी करने में करीब 18 महीने का समय लग गया था. वो 18 महीने उनके लिए काफी तनावपूर्ण थे. शमी ने कहा कि उन्‍होंने फिर से क्रिकेट खेलना शुरू किया और फिर उन्‍हें कुछ निजी समस्‍याओं से गुजरना पड़ा. दरअसल 2018 से शमी की जिंदगी में काफी उथल पुथल चल रही है. उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. उस समय काफी बवाल भी मचा था. हालांकि बाद में शमी ने परिस्थितियों को संभाला. उन्‍होंने कहा कि वह सिर्फ अपने परिवार के कारण ही इन सब मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर सके.
शमी ने कहा कि वह वें 2015 वर्ल्‍ड कप में चोटिल हो गए थे, तो उन्‍हें पूरी तरह से ठीक होने में 18 महीने का समय लगा. जो उनकी जिंदगी का सबसे दर्दनाक समय था. वह बहुत ही तनावपूर्ण समय था. जब उन्‍होंने फिर से खेलना शुरू किया तो उन्‍हें कुछ व्‍यक्तिगत समस्‍याओं से गुजरना पड़ा. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लगता है कि यदि उनका परिवार साथ नहीं देता तो इस समस्‍या से नहीं निकल पाते. उन्‍होंने कहा कि उस दौरान उन्‍होंने तीन बार आत्‍महत्‍या करने के बारे में भी सोचा था.