रोहित शर्मा का ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल, कही ये बड़ी बात

Featured News

रोहित शर्मा का ट्वीट सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल, कही ये बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को घर की सभी लाइटें रात 9 बजे बंद करके 9 मिनट तक दीए, मोमबत्‍ती, टोर्च व मोबाइल लाइट जलाने की अपील सफल साबित हुई। देश में लोगों ने बढ़-चढ़कर इस गतिविधि में हिस्‍सा लिया। कई क्रिकेटरों ने पहले इस अपील को मानने की गुजारिश की और फिर इस पहल में हिस्‍सेदारी निभाई। हालांकि, देश के कुछ भागों में लोगों ने लॉकडाउन प्रोटोकॉल तोड़े और सड़कों पर आकर पटाखे जलाएं। 


टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने ऐसे में एक बेहद मजाकिया ट्वीट करके लोगों को घर में रहने की सलाह दी है। रोहित ने अपनी पत्‍नी के साथ घर में दीए जलाए। हिटमैन ने ट्वीट किया, 'घर में ही रुकों भारत। सड़कों पर निकलकर जश्‍न मत मनाओ। वर्ल्‍ड कप अभी कुछ दूर है
पीएम मोदी की इस अपील का भारतीय खिलाड़‍ियों ने बखूबी समर्थन किया। रात के 9 बजते ही लोगों ने अपने-अपने घरों की लाइटें बंद कर दरवाजे और बालकनी में दीए जलाए, मोमबत्ती लगाईं, साथ ही टॉर्च और मोबाइल की लाइट भी जलाई। कई जगह लोगों ने पटाखे भी जलाएं, इस तरह देश ने 9 मिनट तक दिवाली मनाई। 
रोहित के अलावा कई पूर्व व मौजूदा क्रिकेटरों ने दीए जलाकर देश में एकजुटता का संदेश दिया। कोरोना वायरस के कारण देश 21 दिन के लॉकडाउन से गुजर रहा है, जो 14 अप्रैल तो समाप्‍त होगा। सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पांड्या, हरभजन सिंह, युवराज सिंह और भी कई क्रिकेटरों ने इस पहल में हिस्‍सा लिया।