कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने उड़ाया भगवान राम-सीता का मजाक, आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर FIR, कब होंगे गिरफ्तार

Featured News

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने उड़ाया भगवान राम-सीता का मजाक, आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर FIR, कब होंगे गिरफ्तार

कॉमेडियन का काम कॉमेडी कर लोगों का मनोरंजन करने का होता है। इस दौरान वह कई बार मजाक-मजाक में ऐसी बातें भी कर जाते हैं जो शायद लोगों को पसंद न आए।  मुनव्वर फारूकी की बातों को सुनकर भी कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस लगी है। कॉमेडी शो में गृह मंत्री अमित शाह और हिन्दू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की शिकायत पर मुनव्वर फारूकी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

फारूकी के खिलाफ जॉर्जटाउन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। फारूकी पर आरोप है कि अमित शाह और राम-सीता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उन्होंने वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया। इसके बाद इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर किया गया। इस पर लोगों ने आपत्ति जताते हुए फारूकी पर कार्रवाई करने की मांग की। 
देश के कई हिस्सों से मुनव्वर फारूकी के खिलाफ शिकायतें आने के बाद पुलिस ने एक्शन लेने का फैसला किया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के मुताबिक इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच-पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
बता दें कि 'रामायण'एक बार फिर लोगों के दिलों में घर कर चुका है। लॉकडाउन में लोग इस सीरियल का जमकर आनंद ले रहे हैं। इसका सबसे बड़ा सबूत शो के आने के बाद से चैनल की टीआरपी में बड़ा उछाल माना जा सकता है।