जावेद अख्तर और तारिक फतेह के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर कर रहे हैं तीखे कमेंट

Featured News

जावेद अख्तर और तारिक फतेह के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर कर रहे हैं तीखे कमेंट


इन दिनों मशहूर लेखक तारिक फ़तेह (Tarek Fatah) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है। तारिक फतेह ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में जिसमें दावा किया गया कि मुस्लिम फल विक्रेता फलों पर यूरिन लगाकर फल बेच रहा है। तारिक फ़तेह का ये ट्वीट जावेद अख्तर को पसंद नहीं आया। जिस पर जावेद ने तारिक से कॉमन सेंस इस्तेमाल करने की बात कह दी।

जावेद अख्तर अपने ट्वीट के जरिए तारिक फतेह पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। जिसका फतेह भी लगातार जवाब दे रहे हैं। तारिक फतेह पर हमला बोलते हुए जावेद अख्तर ने लिखा कि “एक समय ऐसा भी था जब मैं तारिक फतेह को उनकी बैखौफ लेखनी और ISIS जैसे संगठनों के खिलाफ निडर बोल के लिए उनकी इज्जत करता था, लेकिन अब वह विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता की तरह बात करने लगे हैं। अब मुझे उन पर दया आती है।”
वहीं जावेद अख्तर के ट्वीट पर तारिक फ़तेह कहाँ चुप बैठने वाले उन्होंने अपने जवाब में लिखा कि “आपने बता दिया कि खुद को धर्मनिरपेक्ष बताने वाले और उर्दू बोलने वाले अधिकांश मुसलमानों की त्वचा के नीचे हिंदुओं से नफरत करने वाला एक इस्लामिस्ट रहता है। जिस तरह से जिन्ना और इकबाल जिहादी बन गए उसी तरह आपका नाम भी हिंदुओं से नफरत करने वाले हॉल ऑफ फेम लिस्ट में शामिल किया जाएगा। मुबारक हो कामरेड।”