APPLE IPHONE 12 PRO MAX का डिजाईन हुआ लीक, यहाँ देखिये कैसा है लुक एंड फील

Featured News

APPLE IPHONE 12 PRO MAX का डिजाईन हुआ लीक, यहाँ देखिये कैसा है लुक एंड फील

HIGHLIGHTS
  • YouTube Channel EverythingApplePro की ओर से Apple IPhone 12 Pro Max का डिजाईन रेंडर समाने आया है
  • इस लीक से सामने आ रहा है कि फोन में स्मॉल बेजल्स के साथ एक नौच डिजाईन भी मिलने वाला है
  • हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस फोन को पुराने के मुकाबले टॉलर और वाइडर डिवाइस माना जा सकता है, हालाँकि यह कुछ पतला जरुर हो
Apple ने कुछ दिन पहले ही अपने सबसे नए iPhone को पेश किया, लेकिन ऐसा लग रहा है कि हम अगले iPhone को भी जल्द ही देख सकते हैं, क्योंकि इसे लेकर काफी जानकारी सामने आ रही है। YouTube चैनल, EverythingApplePro ने iPhone 12 प्रो मैक्स के डिज़ाइन रेंडर को जारी किया है। लीक टिपस्टर, मैक्स वेनबैक के सहयोग से सामने आये हैं और जहां तक लीक का सवाल है, इसकें फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। हालाँकि चैनल ने फोन के सीएडी रेंडर को लीक किया, बल्कि उन्होंने आगामी डिवाइस पर बेहतर नज़र के लिए लीक के आधार पर 3 डी प्रिंटेड डिज़ाइन भी बनाया।



लीक पर ध्यान दें तो नए iPhone 12 प्रो मैक्स में आपको फ्लेटर साइड्स मिलने वाले हैं, जो कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किए गए नए एप्पल आईपैड प्रो में भी देखे गए हैं। यह पुराने iPhone 5 के फ्रेम की भी बहुत याद दिलाता है, यद्यपि इसमें नया पहलू अनुपात के साथ 6.7-इंच का बड़ा डिज़ाइन है। नौच से बेजल्स के आकार का भी पता चलता है। बेजल्स को पहले की तुलना में 0.9 मिमी पतला बताया गया है, जबकि नौच भी काफी कम हो गया है। यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात सुनिश्चित करना चाहिए, जो वीडियो में उल्लिखित था। इसके अलावा, iPhone 12 प्रो मैक्स को 7.39 मिमी से थोड़ा पतला कहा गया है, जो कि iPhone 11 Pro मैक्स की 8.10 मिमी मोटाई की तुलना में 0.71 मिमी पतला है। यह भी कहा जाता है कि नया फोन पुराने डिवाइस की तुलना में लंबा और चौड़ा होगा।