बचपन से ही इस बॉलीबुड़ स्टार की दीवानी है भारतीय क्रिकेटर स्मृति मन्धाना

Featured News

बचपन से ही इस बॉलीबुड़ स्टार की दीवानी है भारतीय क्रिकेटर स्मृति मन्धाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने क्रिकेट दुनिया में अपने शानदार प्रदर्शन से कुछ ही सालों में नाम कमा लिया है। क्रिकेट जगत में स्मृति मंधाना लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ती जा रही हैं। 


स्मृति मंधाना अब कई लोगों का क्रश बन चुकी हैं। लेकिन हम आपको स्मृति मंधाना के क्रश के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि जब स्मृति मंधाना 10 साल की थी तब से बॉलीवुड का एक स्टार उनका क्रश बन चुका है। 



ऋतिक रोश हैं स्मृति मंधाना के क्रश


सदियों से क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता चल आ रहा है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भारतीय क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों के साथ शादी की है। हाल ही में अपने क्रश के बारे में स्मृति मंधाना ने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर बताया है। स्मृति मंधाना ने बताया कि जब वह महज 10 साल की थीं तब से उन्हें बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन पर क्रश है। 

क्लिक करके पढ़े बॉलीबुड़ का ताजा चटपटी खबरे और गॉसिप


मंधाना को नवाजा जा चुका है अर्जुन पुरुस्कार से

महिला क्रिकेट दुनिया में स्मृति मंधाना का नाम दिग्गज क्रिकेटर्स के साथ लिया जाता है। इसी साल जुलाई में स्मृति मंधाना को अर्जुन पुरुस्कार से नवाजा गया था। 23 साल की स्मृति मंधाना ने वनडे क्रिकेट में अब तक 51 मैच खेलते हुए 2025 रन 43.08 की औसत से बनाए हैं। 


इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 17 अर्धशतक जड़े हैं। टी20 क्रिकेट में बात करें तो स्मृति मंधाना ने 62 मैच खेलते हुए 1441 रन 25.28 की औसत से बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 10 अर्धशतक बनाए हैं। आईसीसी टी20 रैंकिंग में स्मृति मंधाना 6वें स्‍थान पर हैं और वनडे रैंकिंग में 5वें स्‍थान पर हैं।