मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, लॉकडाउन के चलते अभिनेता बेंगलुरु में फंसे

Featured News

मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, लॉकडाउन के चलते अभिनेता बेंगलुरु में फंसे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के पिता के निधन की खबरें सामने आ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। वहीं कहा जा रहा है कि एक शूट के चलते मिथुन चक्रवर्ती बेंगलुरु में थे और वह फिलहाल यही फंसे हुए है
लॉकडाउन के चलते आम लोगों के साथ साथ दिग्गजों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती भी कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फंस हुए हैं। खैर बता दें अभी तक मिथुन चक्रवर्ती ने खुद पिता के देहांत को लेकर कोई ऑफिशियल बयान साझा नहीं किया है।
मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार मुंबई में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक गुर्दे फेलियर होने के कारण मंगलवार को उनकी मौत हुई है। इस पर बांग्ला एक्ट्रेस रितुपर्णा गुप्ता ने ट्वीट कर अभिनेता के पिता को श्रंद्धाजलि दी।



बीमारी के चलते निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बसंत कुमार चक्रवर्ती लंबे समय से बीमार थे और गुर्दे फेलियर के वजह से उनका निधन हुआ।
एक्ट्रेस का ट्वीट


एक्ट्रेस का ट्वीट

बांग्ला एक्ट्रेस रितुपर्णा ने इस दुखद घटना पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मिथुन दा के पिता को मेरी श्रद्धांजलि। इस ट्वीट के बाद ये दुखद खबर हर तरफ फैल गई।


मिथुन चक्रवर्ती लॉकडाउन में फंसे

मीडिया रिपोर्ट्स के चलते कहा जा रहा है कि पिता को अभिनेता अंतिम समय में मिल नहीं पाए। वह अपने एक शूट के चलते बेंगलुरु में थे और वहीं फंस हुए थे।
मिथुन चक्रवर्ती का बयान


मिथुन चक्रवर्ती का बयान

फिलहाल इस घटना पर मिथुन चक्रवर्ती ने कोई बयान साझा नहीं किया है। न ही उन्होंने लॉकडाउन में फंसने की बात साझा की है।


कौन है बसंत कुमार चक्रवर्ती

बसंत कुमार कलकत्ता में टेलीफोन्स में काम किया करते थे। उनके सबसे बड़े बेटे मिथुन ही हैं। इसके अलावा उनकी तीन बेटियां भी हैं।