अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पांड्या बोले- आप मेरे रियल लाइफ हीरो

Featured News

अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पांड्या बोले- आप मेरे रियल लाइफ हीरो

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार के  'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' (PM-Cares relief fund) के अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया। अक्षय कुमार की इस मदद की बॉलीवुड से लेकर खेल जगत में भी तारीफ हो रही है। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र ने अक्षय की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं और उन्हें रियल लाइफ हीरो बताया है।


अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, ''यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।''
अक्षय कुमार की इस बड़ी पहल की टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्गिक पांड्या ने जमकर तारीफ की। उन्होंने अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हुए लिखा- इसके बाद आप ही मेरे रियल लाइफ हीरो हैं। सम्मान और सिर्फ सम्मान।