Viral Video : उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम में किया गंदा काम, वीडियो देखकर हो जाएंगे शर्मिंदा

Featured News

Viral Video : उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम में किया गंदा काम, वीडियो देखकर हो जाएंगे शर्मिंदा


Urvashi Rautela Viral Video
Urvashi Rautela Viral Video

उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम में किया गंदा काम– उर्वशी रौतेला कुछ दिन पहले ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर सड़क पर उतरी थीं और अब उन्होंने ट्रायल रूम में ऐसा काम कर दिया है कि उनके फैंस को उन पर शर्म आ रही है.

ट्रायल रूम में उर्वशी रौतेला का कपड़े बदलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला आईने के सामने खड़ी होकर आउटफिट पर कोशिश करती नजर आ रही हैं।
बैकग्राउंड में ब्रेकफास्ट चैलेंज गाना बज रहा है।

Read Also- एक्टर के साथ कार में संबंध बनाती पकड़ी गयी प्रियंका चोपड़ा

वीडियो में प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और ब्रैलेट में उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो के आगे बढ़ने पर उर्वशी रौतेला को अपनी ड्रेस के ऊपर गुलाबी रंग की जैकेट पहने देखा जा सकता है। उर्वशी रौतेला के फैंस उन्हें शीशे के सामने तरह-तरह के कपड़ों पर ट्राई करते हुए देखना पसंद करते हैं।

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 30 हजार लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. उर्वशी रौतेला की खूबसूरती को एक फैन ने शायरी में बयां किया है।

साथ ही एक अन्य यूजर ने कहा कि आप क्या कवर करना चाहते हैं और क्या दिखाना चाहते हैं समझ में नहीं आ रहा है। काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला वर्तमान में कई मॉडलिंग और अभिनय परियोजनाओं पर काम कर रही हैं।