तारक मेहता की एक्ट्रेस और भिड़े की बेटी सोनू ने कर दी बेशर्मी की हद पार, जंगल में तालाब से शेयर किया बिना कपड़ो का वीडियो, देखे वीडियो

Featured News

तारक मेहता की एक्ट्रेस और भिड़े की बेटी सोनू ने कर दी बेशर्मी की हद पार, जंगल में तालाब से शेयर किया बिना कपड़ो का वीडियो, देखे वीडियो

 टीवी की सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा से लोगों के दिलों पर छाने वाली सोनू उर्फ निधि भानुशाली अब शो को अलविदा कह चुकी हैं। शो को अलविदा कहने के बाद निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने बीच से पिकनिक मनाते हुए तस्वीरें शेयर की थी। अब वो बीच जंगल में घूमने के लिए निकल पड़ी हैं। जंगल में घूमते हुए निधि भानुशाली ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में निधि भानुशाली जंगल की सैर करती हुईं देखी जा सकती हैं। इसी दौरान कुछ ऐसा होता है कि निधि भानुशाली खुद को रोक नहीं पाती हैं और कपड़े उतार देती हैं।



जंगल में तलाब देखकर खुद को रोक नहीं पाईं टीवी की सोनू

दरअसल, निधि भानुशाली को जंगल में घूमने के दौरान काफी गर्मी लगती है और जैसे ही उनकी नजर तलाब पर पड़ती है वो खुश हो जाती हैं। खुश होते ही निधि भानुशाली अपने कपड़े उतारती हैं पानी में छलांग लगा देती हैं।


निधि भानुशाली ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पीले रंग का टॉप पहने हुए नज़र आ रही है। इसके बाद वीडियो में वे अचानक काले और नीले रंग की बिकनी पहने पानी में छलांग लगाती हुई नज़र आई।

निधि भानुशाली का ये मस्तीभरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस जमकर निधि भानुशाली की तारीफ भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि निधि भानुशाली ने इस तरह जंगल के तलाब में छलांग लगाई है मानो वो बड़ी स्वीमर रह चुकी हों। वही, एक फैन ने निधि भानुशाली के फैशन सेंस की तारीफों के पुल बांध हैं।