VIDEO: सलमान ने यूलिया वंतूर के साथ झाड़ू से की फार्महाउस की सफाई, वायरल हुआ वीडियो

Featured News

VIDEO: सलमान ने यूलिया वंतूर के साथ झाड़ू से की फार्महाउस की सफाई, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर चक्रवाती तूफान निसर्ग ने भारी तबाही मचाई. उनके फार्महाउस के कई पेड़ टूट कर गिर गए. बाद में सलमान खान और यूलिया वंतूर ने इसकी सफाई करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पश्चिमी भारत के राज्य मुंबई और गुजरात में आए चक्रवाती तूफान निसर्ग ने भारी तबाही मचाई. इस तूफान के चलते मुंबई के कई स्थानों पर खडे पेड़ अपनी जड़ों से उखड़ गए. इस तूफान का असर सलमान खान के पनवेल स्थिल फार्महाउस पर भी देखने को मिला. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब सलमान खान और यूलिया वंतूर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है.
इस वीडियो में सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्महाउस की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें यूलिया वंतूर भी झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं फार्महाउस की सफाई में कुछ और लोग भी सलमान और यूलिया की मदद कर रहे हैं. सलमान खान ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने स्वच्छ भारत का संदेश दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वच्छ भारत, विश्व पर्यावरण दिवस.'
यहां देखिए सलमान खान और यूलिया वंतूर का वीडियो-


बता दें कि लॉकडाउन के चलते यूलिया सलमान के साथ उनके पनवेल के फार्महाउस पर पिछले दो महीने से रह रही हैं. साथ ही फार्महाउस पर जैकलीन फर्नांडिस और सलमान के परिवार के कई सदस्य भी मौजूद हैं. इन दिनों सलमान सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर फार्महाउस से अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं.

सलमान जल्द ही फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट को कोरोना वायरस के चलते आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के रिलीज होने का सलमान खान के फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.