बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सरेआम हिसार मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी को कूटा, Video हुआ वायरल

Featured News

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सरेआम हिसार मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी को कूटा, Video हुआ वायरल

बीजेपी नेता और टीक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट एकबार फिर सुर्खियों में छाई हुई है, लेकिन इस बार वे सुर्खियों में अपने वीडियो को लेकर नहीं बल्कि पिटाई को लेकर है। दरअसल हिसार से बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने आज सरेआम हिसार मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ों और चप्पलों से पीटाई कर दी। जिसका वीडियो में थोड़ी ही देर में वायरल होने लगा।

फोगाट ने इस घटना पर सफाई देते हुए कहा कि सचिव ने उनके साथ भद्दा व्यवहार किया था, जिस कारण उन्होंने सरेआम उसकी पीटाई कर दी। गौरतलब है कि सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में अनाज मंडी पहुंची थीं जहां किसी बात पर उनका मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी के साथ वाद-विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि यह विवाद थप्पड़ और चप्पलों से पीटाई तक जा पहुंचा।
आपको बता दें कि सोनाली फोगाट पिछले ही विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ खड़ी थी, जिसमें उन्होंने बिश्नोई को हराकर आदमपुर सीट पर कब्जा किया। हालांकि फोगाट के इस वीडियो के बाद लोगों को कहना है कि पुरूषों को कभी भी महिला को अबला नहीं समझना, अगर वो अपनी पर आती है तो अच्छे-अच्छे के छक्के छुड़ा देती है। बता दें कि इस मसले पर सेक्रेटरी की तरफ से अभी तक किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है।