राणा दग्गुबाती ने कर ली सगाई, जानिए कौन हैं उनकी हमदम मिहिका बजाज

Featured News

राणा दग्गुबाती ने कर ली सगाई, जानिए कौन हैं उनकी हमदम मिहिका बजाज

अभी तक यह सामने नहीं आया है कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज कब तक शादी करेंगे। लॉकडाउन के बाद अगर सबकुछ सामान्य रहा तो इसकी संभावना अधिक रहेगी।

rana-daggubati-announcing-engagement-with-miheeka-bajaj-
राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज
   
अपनी ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले साउथ फिल्मों के ऐक्टर राणा दग्गुबाती ने मंगलवार को अपने फैंस को चौंका दिया। दरअसल, ऐक्टर ने मिहिका बजाज के साथ सगाई करने की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरराणा दग्गुबाती ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर मिहिका बजाज के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उसने हां कह दिया।' इसके साथ राणा दग्गुबाती ने तस्वीर के साथ मिहिका बजाज को टैग करके हार्ट इमोजी बनाया। इसके बाद तो फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।


डिजाइन फर्म की मालिक हैं मिहिका बजाज बताते चलें कि हैदराबाद में जन्मी मिहिका बजाज की एक डिजाइन फर्म है। हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज कब तक शादी करेंगे। लॉकडाउन के बाद अगर सबकुछ सामान्य रहा तो इसकी संभावना अधिक रहेगी।

राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करे तो राणा दग्गुबाती 'फिल्म हाथी मेरे साथी' में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के चलते ये फिल्म की रिलीज में देरी होगी। बता दें कि राणा दग्गुबाती का नाम बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह के साथ जुड़ा था।