सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्रीया ही यही नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता भी फिल्मों में हो चुके हैं न्यूड,देखे तस्वीरे 

Featured News

सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्रीया ही यही नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता भी फिल्मों में हो चुके हैं न्यूड,देखे तस्वीरे 

आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में कपड़े भी उतार चुके हैं।


1 राधिका आप्टे :- राधिका आप्टे बॉलीवुड की बहुत ही टैलेंटेड अभिनेत्री है फिल्म पार्च्ड के दौरान राधिका आप्टे ने अपने जिस्म के कपड़े उतार दिए थे इस सीन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।


2 आमिर खान :- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने फिल्म पीके में अपने कपड़े उतार दिए थे और अपने बदन के आगे सिर्फ एक रेडियो रखा था इसी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।


3 रणबीर कपूर :- फिल्म सांवरिया के दौरान रणबीर कपूर ने टॉवल में डांस किया था लेकिन वह फिल्म ज्यादा नहीं चली इसके बाद उन्होंने फिल्म संजू में भी एक न्यूड सीन किया था वह सीन काफी लोगों को पसंद आया और इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी।


4 जॉन अब्राहम :- जॉन अब्राहम बॉलीवुड से बेहतरीन एक्टर में से एक हैं मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन फिल्म न्यूयॉर्क में अपने कपड़े उतार चुके हैं जेल के एक सीन के दौरान आप फिल्म में उन्हें न्यूड देख सकते है।


5 राजकुमार राव :- न्यूटन' और 'स्त्री' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके राजकुमार राव बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं उनकी नेचुरल एक्टिंग के लाखों कायल हैं फिल्म शाहिद में भी उनके किरदार को काफी पसंद दिया शाहिद फिल्म में एक सीन के दौरान राजकुमार राव न्यूड नजर आए।