टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, सेजल मां का आया बयान कही ये बात...

Featured News

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, सेजल मां का आया बयान कही ये बात...

दिल तो हैप्पी है जी' में सिम्मी खोसला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया। वहीं लोग पहले कुशाल पंजाबी और अब सेजल की आत्महत्या से हैरान थे और अब ये एक ओर घटना समाने आई। वहीं ट्विटर पर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।


सेजल की आत्महत्या करने के बाद उनकी मां का पहला बयान आया है। सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा- 'उसे लीड रोल मिल गया था। इसके बाद ऐसा क्या हो गया जिससे मौत को गले लगा लिया।' सेजल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो और भाई बहन हैं।


एक यूजर ने लिखा, "स्टारडम का दुखद हिस्सा ये है कि आप शोषण के बाद वहां पहुंच तो जाते हैं और फिर ऐसे मामले सामने आते हैं। स्टारडम को भूल जाओ, यहां कड़ी मेहनत करने वाले भी कम वेतन के साथ शोषण का शिकार होते हैं। सबसे पहले लोगों को अपने विचार बदलने की जरूरत है। हैशटैगसेजलशर्मा।"


'दिल तो हैप्पी है जी' में सेजल के सह-कलाकार अरु के. वर्मा ने कहा, "हां, ये सच है। ये खबर सुन कर मैं चौंक गया। मेरे लिए इस पर विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है, क्योंकि मैं उनसे बस 10 दिन पहले ही मिला था और यहां तक की रविवार को हमारी व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी। मैं उनसे जब 10 दिन पहले मिला तब वह बिल्कुल ठीक थीं।" वर्मा ने शो में सेजल के भाई का किरदार निभाया था।


टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा का उदयपुर में परिवार की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। घटना स्थल से पुलिस को सेजल का सुसाइड नोट भी मिला था। सेजल की सुसाइड की खबर आने के बाद कहा जा रहा था कि वह तनाव में थीं जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। इस नोट में उन्होंने अपनी खुदकुशी का कारण निजी बताया।


सेजल मूल रूप से उदयपुर की रहने वाली थी। सेजल साल 2017 में मुंबई आईं थीं। स्टार प्लस के शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में अपनी शुरुआत से पहले, वह कुछ विज्ञापनों में दिखाई दीं। उन्होंने 'आजाद परिंदे' नामक एक वेब सीरिज में भी काम किया था।