कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है ये एप, फैजल सिद्दीकी पर भड़की पूजा भट्ट

Featured News

कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है ये एप, फैजल सिद्दीकी पर भड़की पूजा भट्ट

चाइनीज एप टिकटॉक इन दिनों अपने कंटेंट की वजह से खूब चर्चा में है, ट्विटर पर पिछले कई दिनों से बैन टिकटॉक का हैशटैग चलाया जा रहा है. आप में से कई लोगों को लग रहा होगा कि ये हैशटैग कैरी मिनाटी और आमिर सिद्दकी के बीच छिड़ी टिकटॉक वर्सस यूट्यूब की वजह से हैं.

कुछ समय पहले तक तो कैरी मिनाटी के फैंस ही टिक टॉक को बैन करने की मांग कर रहे थे, लेकिन पिछले दो दिनों से पूरा देश इस एप को बैन करने की मांग कर रहा है. यहां तक कि ये मामला अब कानूनी हो गया है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल एक्टिविस्ट भी लगातार इस पर ट्वीट कर इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं
दरअसल, हाल ही में टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी अपने एक वीडियो को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं. इस वीडियो को लेकर उन पर लड़कियों पर तेजाब के हमले को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है. अब इस वीडियो पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस पूजा भट्ट  ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह इस वीडियो को लेकर अपने गुस्सा जाहिर करती नजर आ रही हैं.
फैजल सिद्दीकी के वीडियो गुस्सा जाहिर करते हुए एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने लिखा, “इस धरती पर लोगों के साथ क्या गलत है? यह बेहद खराब है. टिकटॉक इंडिया आप इस तरह के कंटेट की कैसे अनुमति दे सकते हैं. इस आदमी को काम पर लगाए जाने की जरूरत है.”
वहीं वीडियो में फैजल का साथ दे रही महिला के लिए पूजा ने कहा- “क्या आपको एहसास है कि इसमें हिस्सा लेकर आप कितना भारी नुकसान कर रही हैं.”
टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी के टिकटॉक पर 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के सदस्य और अमीर सिद्दीकी के भाई हैं. उनके भाई आमिर हाल ही में यूट्यूबर्स के खिलाफ वीडियो बनाकर विवादों में आए थे.