Amrapali Dubey Sexy Video: देखिए भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की हॉटनेस का जलवा, अदाएं देख भरने लगेंगे आहें

Featured News

Amrapali Dubey Sexy Video: देखिए भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की हॉटनेस का जलवा, अदाएं देख भरने लगेंगे आहें

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की गिनती आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है.आम्रपाली ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने हॉटनेस के जलवे बिखेरे. लेकिन इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी अपने हॉटनेस से फैंस को सराबोर करती रहती है. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक उनके हॉटनेस का जलवा देखने को मिलता है. आम्रपाली ने अपने जबरदस्त हॉट अंदाज से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है.यही कारण है कि फैंस भी उनसे रूबरू होने के लिए बेकरार रहते हैं.

वैसे आम्रपाली दुबे है ही इतनी हॉट कि उन्हें देखने के बाद उनका हसीन चेहरा और उनकी जबरदस्त जवानी लोगों के दिलों में बस जाती है. आप भी उन्हें एक बार देख लेंगे तो उम्र भर के लिए उनके दीवाने हो जाएंगे. आम्रपाली की सेक्सी वीडियो और हॉट भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम पर भी  आम्रपाली अपनी बेहद सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर फैंस को मोह लेती है. इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं.इंस्टाग्राम पर आम्रपाली को लाखों की तादाद में लोग फॉलो करते हैं.
बात करें आम्रपाली के फिल्मों की तो, आम्रपाली ने कई फिल्मों में अपने लटकों झटकों औऱ बोल्ड अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने फिल्मों में कई रोमांटिक और हॉट सीन देकर दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए. उन्होंने कई एक्टर के साथ पर्दे पर रोमांस किया. लेकिन भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी काफी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में की है.


भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बनाने वाली आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की. उन्हें कई पॉपुलर टीवी शोज में देखा गया. उन्होंने  सात फेरे, रहना है तेरी पलकों की छांव में, मेरा नाम करेगी रौशन, हॉन्टेड नाइट्स जैसे कई टीवी शो किए.