Akshara Singh Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर की सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर छाया हॉटनेस का जलवा

Featured News

Akshara Singh Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर की सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर छाया हॉटनेस का जलवा

बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार अक्षरा सिंह का जलवा पर्दे से लेकर सोशल मीडिया पर छाया रहता है. अपने हॉट सेक्सी फोटो वीडियो से अक्षरा हमेशा ही फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती है. एक बार फिर से अपने इसी अंदाज से वह सभी को घायल कर रही है. हाल ही में अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो वीडियो शेयर की है, जिसने इंटरनेट पर आग लगा रखी है. आप भी अक्षरा के इस लुक को देख लेंगे तो आपके भी दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी.

अक्षरा सिंह वैसे तो हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. लेकिन उनके लेटेस्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. शेयर की गई फोटो में अक्षरा साड़ी पहने हुए सूरज की रोशनी के पास पोज देती नजर आ रही है. खुले बालों और हरे रंग के झुमके उनपर खूब फब रहे हैं. इस लुभावने लुक में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्होंने एक नहीं बल्कि इस लुक में अलग अलग पोज के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.
अक्षरा इंस्टाग्राम के साथ ही टिक टॉक पर भी काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 और टिक टॉक पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं. वह टिक टॉक पर खूब वीडियो बनाती है. अक्षरा सिंह भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में उन्होंने कई रोमांटिक सीन भी दिए. पर्दे पर पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन कुछ समय पहले दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई है, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली है.


अक्षरा सिंह ने साल 2011 में भोजपुरी फिल्म प्राण जाई पर वचन न जाई से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई. फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ ही अक्षरा अच्छी सिंगर भी है और उनके कई गाने रिलीज हो चुके हैं.














Also Read: