कोरोना से जंग मे आगे आये यूट्यूब स्टार्स, भुवन बम और अमित भड़ाना ने PM केयर फंड मे दिया दान

Featured News

कोरोना से जंग मे आगे आये यूट्यूब स्टार्स, भुवन बम और अमित भड़ाना ने PM केयर फंड मे दिया दान

कोरोना वायरस के खिलाफ जहां पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है। तो वहीं कई लोग ऐसे बी हैं जो इस लड़ाई में असहाय नजर आ रहे हैं। ऐसे में इन लोगों की मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं। तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एनजीओ, पीएम रिलीफ फंड, सीएम रिलीफ पंड में आर्थिक सहायता पहुंचा रहे हैं। केवल फिल्मी सितारे ही नहीं बल्कि आम लोग भी इस मुहिम में उनका साथ दे रहे हैं। तो ऐसे में लोगों को हंसाने गुदगुदाने और सीख देने वाले यूट्यूबर्स कैसे पीछे रह सकते हैं। फेमस यूट्यूबर्स ने भी पीएम रिलीफ फंड में आर्थिक मदद की है।



फेमस यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बाम ने इस काम से सबसे आगे रहे। भुवन ने पीएम रिलाफ पंड के जरिए 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा इस बात की जानकारी मिली है। वहीं भुवन ने भी इस मामले में कहा है कि मैं इन सब मुद्दों पर बात करना पसंद नहीं करता हूं। हालांकि इस वक्त देश को हमारी जरूरत है। हमें हर किसी की मदद के लिए आगे आना होगा।

फेमस यूट्यूबर अमित भडाना भी इस काम में पीछे नहीं रहे। अमित भडाना ने पीएम रिलीफ फंड में 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। इस बारे में खुद अमित ने ट्वीट कर बताया है। अमित ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम अपने घरों में बमद रहें इतना ही कर सकते हैं, लेकिन एक ऐसा तरीका है जिसके माध्यम से हम अपने हीरो और जरूरतमंद लोगों की सहायता कर सकते हैं। मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये का विनम्र योगदान दे रहा हूं। हम जल्द ही इस कठिनाई को दूर कर सकते हैं। जय हिंद’