SHOCKING! 6 साल डेट करने के बाद पवित्र रिश्ता के सितारे आशा नेगी और रित्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप?

Featured News

SHOCKING! 6 साल डेट करने के बाद पवित्र रिश्ता के सितारे आशा नेगी और रित्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप?

जहां कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण सेलेब्रिटीज अपने परिवार के सदस्यों और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, वहीं हाल ही में करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप की खबरों ने कई लोगों को चौंका दिया. हालांकि करण और अनुषा की तरह से इस बारे में प्रतिक्रिया देना बाकी है, लेकिन हालिया चर्चा से पता चला है कि एक और टेली कपल - ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी ने भी एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है. जी हां, आपने सही पढ़ा है! टेली जगत की बेस्ट लुकिंग कपल में से एक इस जोड़ी को टीवी सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया, 6 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों अब कथित तौर पर अलग हो गए हैं.

इस बारे में खुलासा करते हुए, ऋत्विक-आशा के करीबी सूत्रों ने एक प्रमुख दैनिक अखबार को बताया इस कपल का ब्रेकअप हो गया है और उनके करीबी दोस्तों को इसके बारे में पता है.
सूत्र ने आगे बताया कि, "कपल, जो कभी एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे उन्हें अब इस रिश्ते में परेशानी हो रही थी. दोनों के बीच चीजें अच्छी नहीं चल रही हैं और उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला किया है."
एक महीने से अधिक समय से उनके सभी करीबी दोस्त इसके बारे में जानते हैं. ऋत्विक, आशा नेगी के साथ रहते थे. अब वे साथ नहीं रहते हैं. कपल ने यह कदम ऋत्विक के स्पेन जाने से पहले उठाया.

आशा और ऋत्विक ने वर्ष 2013 में अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर सबके सामने जाहिर किया था. कपल एक साथ काफी खुश दिखा करते थे. आशा ने ऋत्विक के परिवार के साथ एक शानदार बॉन्डिंग भी रखती थीं, लेकिन उनके ब्रेकअप की खबर वास्तव में उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए चौंकाने वाली है.

हालांकि, इस कपल की तरफ से इस बारे में अभी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

पिछले साल इस बात की चर्चा थी कि ऋत्विक-आशा शादी करने की योजना बना रहे हैं लेकिन बाद में दोनों ने इससे इनकार कर दिया.

करियर के मोर्चे पर, ज़ी टीवी के बहुचर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिकाएं निभाने के बाद ऋत्विक-आशा घर-घर में पहचाने जाने लगे. ऋत्विक ने 'पवित्रा रिश्ता' के बाद कई टीवी शो की मेजबानी की है, आशा को आखिरी बार ALTBalaji की वेब-श्रृंखला 'बारिश' में शरमन जोशी के साथ देखा गया था. 2013 में, दोनों ने 'नच बलिए 6' में भी एक साथ हिस्सा लिया था और शो जीता भी था.