सिद्धार्थ-शहनाज की शादी देख इस सेलेब को होगी सबसे ज्यादा खुशी, जानें कौन है?

Featured News

सिद्धार्थ-शहनाज की शादी देख इस सेलेब को होगी सबसे ज्यादा खुशी, जानें कौन है?

बिग बॉस 13 में सिद्धार्श शुल्का और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. फैंस उन्हें हमेशा साथ में देखना चाहते हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज स्वंयवर शो मुझसे शादी करोगे में दिखीं. लेकिन उन्हें वहां कोई पसंद नहीं आया. हां, राइट कॉमेडियन बलराज संग उनकी अच्छी दोस्ती हुई. एक इंटरव्यू में बलराज ने सिडनाज के रिश्ते पर कमेंट किया है.

बलराज ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा- पहले मुझसे शुरुआत में बुरा लगा था जब शहनाज ने फिनाले में हमें नहीं चुना. लेकिन शहनाज ने शो शुरू होने के दूसरे दिन ही अपना पॉइंट क्लियर किया था. नेशनल टीवी पर अपनी फीलिंग्स को कुबूलना मुश्किल है. कोई और होता तो फेक बनता. लेकिन शहनाज रियल और ईमानदार थीं. इससे हमारी दोस्ती मजबूत हुई. इसके बाद बलराज ने कहा- मुझे शहनाज के रुप में एक अच्छी दोस्त मिली. मैं सबसे ज्यादा खुश होऊंगा अगर की कभी सिद्धार्थ शुक्ला से शादी होती है. वो सच में सिद्धार्थ को बेहद प्यार करती है.

दूसरी तरफ, पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल पर स्वंयवर शो फ्लॉप होने का ठीकरा फोड़ा. शहनाज के साथ पारस ने भी इस शो में पार्टिसिपेट किया था. फिनाले में पारस ने आंचल खुराना को सलेक्ट किया था. शो के दौरान पारस ने ये भी कहा था कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बिना कुछ नहीं हैं. वे जानबूझकर शो में सिद्धार्थ का नाम लेती हैं.

क्यो बने थे स्वयंवर का हिस्सा 

बलराज ने ये भी बताया कि क्यों उन्होंने मुझसे शादी करोगे में पार्टिसिपेट किया था. कॉमेडियन ने कहा- बिग बॉस में काफी हिंसा होती है. मैं ये फील करना चाहता था कि घर में बंद होकर कैसा लगता है. साथ ही मैं फन भी करना चाहता था. मुझे स्वंयवर शो का फॉर्मेट दिलचस्प लगा. मैं शहनाज को भी अच्छे से जानना चाहता था. वो एंटरटेनर हैं. स्वयंवर शो खत्म होने के बाद बलराज इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं.