टीवी ऐक्टर Shaheer Shaikh पर फिदा हैं Kasautii Zindagii Kay 2 की ये हसीना, करना चाहती हैं शादी !!

Featured News

टीवी ऐक्टर Shaheer Shaikh पर फिदा हैं Kasautii Zindagii Kay 2 की ये हसीना, करना चाहती हैं शादी !!

TV News: टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Shaikh) को सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) की एक अदाकारा को बहुत पसंद करती हैं। हाल ही में खुद इस हसीना ने इस बात का खुलासा किया है कि वह इस शहीर शेख से शादी करना चाहती हैं।

Shaheer Shaikh पर फिदा हैं Kasautii Zindagii Kay 2 की ये हसीना, करना चाहती हैं शादी !!
TV News:टीवी एक्टर शहीर शेख (Shaheer Shaikh)छोटे पर्दे के उन कलाकारों में से एक हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी एक स्माइल फीमेल फैंस को घायल करने के लिए काफी होती है। वहीं टीवी की हसीनाएं भी शहीर शेख के साथ काम करना पसंद करती हैं। हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वह शहीर शेख को बहुत पसंद करती हैं। ये मोहतरमा शहीर शेख की बहुत बड़ी फैन है। यहां हम बात कर रहे हैं सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)में नजर आ रही पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) की...। पूजा बनर्जी हाल ही में वेब पोर्टल टेलीचक्कर के साथ लाइव बात करती नजर आई थीं। किल लुकअप एंड मैरी रैपिड फायर गेम में पूजा बनर्जी को मोहसिन खान, जैन इमाम और शहीर शेख का नाम दिया गया था। Also Read - वीडियो अलर्ट: टीवी कलाकार शाहीर शेख ने इंडोनेशिया जाकर मांगी एक्स-गर्लफ्रेंड से माफी, जानिए कारण
इस गेम का जवाब देते हुए पूजा बनर्जी ने बताया कि वह शहीर शेख के साथ शादी करना चाहती हैं। इसके साथ ही पूजा बनर्जी ने यह भी बताया कि उनको शहीर शेख कितने पसंद हैं। वहीं मोहसिन खान के साथ पूजा बनर्जी हुकअप करना चाहती हैं। पूजा बनर्जी से पहले आकांक्षा पुरी ने भी इस बात का खुलासा किया था कि वह शहीर शेख के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इतना ही नहीं पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ने तो शहीर शेख के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने की भी इच्छा जाहिर की थी।



इन टीवी एक्ट्रे्सेज के इन बयानों से पता चलता है कि शहीर शेख को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। शहीर शेख टीवी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नजर आ रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिलहाल शहीर शेख के शो पर ताला लगा हुआ है। इसी बीच खबरें आई थीं कि शहीर शेख और उनकी टीम घर से ही नए एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं। लेकिन इसके बावजूद एक्टर इन दिनों टीवी की दुनिया में छाए हुए है। दरअसल, लॉकडाउन के चलते उनके पुराने टीवी शो महाभारत को मेकर्स ने ऑन एयर कर दिया है। ऐसे में फैंस की चांदी हो गई है और वो एक बार फिर से अपने फेवरेट टीवी के करण को देख पा रहे हैं।