तीन-तीन शादियां के बाद अब लॉकडाउन में तीसरी पत्नी संग करता दिखा यह 60 साल का खलनायक मस्ती

Featured News

तीन-तीन शादियां के बाद अब लॉकडाउन में तीसरी पत्नी संग करता दिखा यह 60 साल का खलनायक मस्ती

यह तो सबको पता है कि बॉलीवुड सितारों की जिंदगी हम आम लोगों से काफी अलग होती है। सितारों को अक्सर एक साथ काम करने के दौरान एक दूसरे से प्यार हो जाता है। इसके बाद कुछ स्टार्स जहां शादी करते हैं तो कुछ की प्रेम कहानी शादी से पहले ही खत्म हो जाती है। सिर्फ इतना ही नहीं शादी करने के बाद भी कई सेलेब्रिटीज तलाक भी ले लेते हैं और आसानी से दूसरी शादी भी कर लेते हैं।

90 के दशक के सुपरहिट अभिनेता संजय दत्त की लव लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोगों को ही पता है। उनके जीवन की कहानी को उनके बायोपिक पर बनी फिल्म संजू में भी दिखाया गया था। संजय दत्त अब तक एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन बार शादी कर चुके हैं और अपने जवानी के दिनों में उनके कई सारे गर्लफ्रेंड्स भी रह चुकी है।


संजय दत्त की पहली शादी सन 1987 को अभिनेत्री रिचा शर्मा के साथ हुई थी। सब कुछ ठीक ही चल रहा था कि कुछ साल बाद ब्रेन ट्यूमर के कारण रिचा शर्मा की मौत हो गई। पहली पत्नी की मौत के 2 साल बाद संजय दत्त ने भारतीय मॉडल रिया पिल्लई के साथ दूसरी शादी की थी। लेकिन सन 2008 को इन दोनों का तलाक हो गया। फिर संजय दत्त की जिंदगी में आई अभिनेत्री मान्यता दत्त जो अब उनकी तीसरी पत्नी है।



संजय दत्त की उम्र फिलहाल 60 वर्ष है तो वहीं मान्यता दत्त अभी भी 41 साल की है। सन 2005 से लेकर अब तक दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। अब लॉक डाउन के दौरान भी इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई है जहां संजय दत्त घर पर अपनी पत्नी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और फैंस भी इनकी जोड़ी को पसंद कर रहे हैं।