राखी सावंत ने 8 महीने बाद की अपनी शादी और सुहागरात की फोटो, फोटो सोशल मीडिया मे वायरल

Featured News

राखी सावंत ने 8 महीने बाद की अपनी शादी और सुहागरात की फोटो, फोटो सोशल मीडिया मे वायरल

अपने बड़बोलेपन और ड्रामे के कारण राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। रिएलिटी शो में स्‍वयंवर रचा कर विदेशी दुल्‍हे से शादी करने तक राखी सावंत की जिंदगी में काफी कुछ हुआ है। यही कारण है कि जब राखी सावंत ने अपने शादी की खबर दुनिया के सामने लाई तो लोग उनकी बातों पर भरोसा नहीं कर रहे थे। हालांकि राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर शादी के जोड़े में फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक हाथ अपने हाथ में दिखाया है और कैप्शन देते हुए कहा, “यह मेरे शादी की फोटो है।” राखी सावंत के अनुसार, यह हाथ उनके पति का है।


Rakhi sawant hot pic



हालांकि उन्होंने अपने पति की फोटो अब भी नहीं शेयर की है। न्यूज 18 के मुताबिक, राखी सावंत ने पिछले साल अगस्त में अपनी शादी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी एक एनआरआई फैन से हुई है और यह शादी काफी निजी तरीके से हुई। राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया है, साथ ही यह भी बताया है कि उनके पति एक एनआइआई बिजनेसमैन हैं।
rakhi sawant suhagrat pics

स्‍पॉटबॉय नाम के वेबपोर्टल से बातचीत के दौरान राखी सावंत के पति रितेश ने अपनी शादी और राखी से जुड़े कई पहलूओं पर बात की है। रितेश ने अपने इस इंटरव्‍यू में राखी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह भले ही कैमरे के सामने कैसी भी हों, लेकिन वह दिल से एक शानदार शख्सियत हैं। साथ ही उन्‍होंने अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी कहा, ‘मैं खुशकिस्‍मत हूं। मैंने राखी के जैसी महिला कभी नहीं देखी।’


A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत के पति ने यह भी कहा, “मैं एक प्राइवेट इंसान हूं और बेवजह मैं मीडिया के सामने नहीं आना चाहता हूं। मैं और राखी अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या बोल रहे हैं।” उन्होंने यह भी कहा, “समय आने पर मैं मीडिया और लोगों के सामने आउंगा।”