किसिंग सीन देने से नहीं घबराती यह टीवी अभिनेत्री! अब तक कर चुकी हैं 20 से ज़्यादा...

Featured News

किसिंग सीन देने से नहीं घबराती यह टीवी अभिनेत्री! अब तक कर चुकी हैं 20 से ज़्यादा...

आज कल टीवी शोज हो चाहे बॉलीवुड फिल्म सभी में किसिंग सीन आम बात हो गई है। पिछले कुछ साल में तो इसे लेकर फिल्म और टीवी सीरियल निर्माताओं में काफी खुलापन भी आया है। आज हम बात कर रहे है एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की जो अपने करियर में 20 से ज़्यादा किसिंग सीन कर चुकी हैं तथा अब भी किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी नहीं घबराती है।




बता दे की यह टीवी अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि कलर्स टीवी के लोकप्रिय सीरियल इश्क़ में मरजावां में आरोही का रोल अदा करने वाली निया शर्मा है। आपको बता दे की निया उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो टीवी शोज और फिल्मो में किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी नहीं घबराती हैं। उनको टीवी शोज और फिल्मो से ज्यादा वेब सीरीज में किसिंग सीन देते हुए देखा जा चुका है। वो किसिंग सीन की बातो को लकेर काफी चर्चा में रहती हैं। निया के फैंस उनके दीवाने हैं और टीवी शोज में उनको देखने के लिए बेताब रहते हैं। निया का नाम भी उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो कई टीवी शोज में किसिंग सीन दे चुकी हैं।



निया के करियर की बात की जाए तो उन्होंने ज़ी टीवी के एक धारावाहिक जमाई राजा में रोशनी का किरदार निभाकर हिंदुस्तान के घर-घर में लोकप्रियता हासिल की है। दिल्ली में जन्मी निया इच्छाधारी नागिन के नाम से भी मशहूर है क्योंकि उन्होंने नागिन का किरदार निभाकर सभी दर्शको के दिलो पर छाप छोड़ी है।