2020 में आगे आने वाले बिग बॉलीवुड डेब्यू

Featured News

2020 में आगे आने वाले बिग बॉलीवुड डेब्यू

अलाया फर्नीचरवाला 



 अलाया फर्नीचरवाला पूजा बेदी की बेटी हैं। आलिया को सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा। जवानी जानेमन फिल्म में अलाया सैफ और तब्बू की बेटी के किरदार में नज़र आएँगी। 



फिल्म - जवानी जानेमान

शालिनी पांडेय

शालिनी ने कुछ साल पहले विजय देवरकोंडा की तेलुगु सुपरहिट "अर्जुन रेड्डी" में अपने अभिनय से सभी लोगों को प्रभावित किया था और इनको समीक्षकों द्वारा काफी प्रशंसा मिली बाद में इन्होने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया। 25 वर्षीय शालिनी कॉमेडी ड्रामा "जयेशभाई जोरदार" में रणवीर सिंह की हीरोइन के रूप में बी-टाउन के लिए तैयार है।


● क्रिस्टेल डी सूज़ा

क्रिस्टेल डी सूज़ा छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। क्रिस्टेल फिल्म चेहरें के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी जिसमें यें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएँगी।


मानुशी चिल्लर

साल 2017 में मानुषी चिल्लर को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था और तब से, लोग इनके एक बड़े बॉलीवुड डेब्यू के बारे में अनुमान लगा रहे हैं, आपको बता दे ये अनुमान बिलकुल सही है, मानुषी अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में एक बड़ा डेब्यू करने जा रहीं है, जिसमे मानुषी, राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी।


अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है,और अब बेटे की बारी है। अहान 2018 की तेलुगु फिल्म "आरएक्स 100" के हिंदी रीमेक से अपनी शुरुआत करेंगे। मिलन लुथरिया के निर्देशन का फिल्म टाइटल "तड़प" है और इसमें तारा सुतारिया अहान के साथ नज़र आएँगी।