खतरो के खिलाडी सीजन 10 के विनर का नाम हुआ लीक, इस हसीन ने जीता शो

Featured News

खतरो के खिलाडी सीजन 10 के विनर का नाम हुआ लीक, इस हसीन ने जीता शो

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा हैं. रोहित शेट्टी के शो में करिश्मा तन्ना सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ियों में शामिल हैं. करिश्मा तन्ना हर स्टंट को शानदार तरीके से कर अपनी जीत दर्ज करती हैं. उनका फीयरलेस अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.


क्या करिश्मा तन्ना जीतेंगी KKK10?
ऐसे में क्या करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर बन पाएंगी? सोशल मीडिया पर एक इंस्टा पोस्ट सामने आई है जिसमें दावा है कि करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर हैं. खैर इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तब होगा जब ग्रैंड फिनाले ऑनएयर होगा. करिश्मा तन्ना जिस तरीके से सभी स्टंट्स कर रही हैं, वे यकीनन ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर हो भी सकती हैं.
इस शो की शूटिंग पिछले साल ही हो चुकी है. इस वजह से स्टंट शो से जुड़ी इंसाइड डिटेल का अक्सर खुलासा होता रहा है. करिश्मा तन्ना के स्टंट देख होस्ट रोहित शेट्टी भी इंप्रेस हैं. एक एपिसोड में उन्होंने कहा था कि करिश्मा तन्ना और तेजस्वी प्रकाश शो के फाइनलिस्ट बन सकते हैं.
करिश्मा की ही तरह तेजस्वी भी फीयरलेस हैं. लेकिन वे बीच में ही शो क्विट कर देंगी. एक स्टंट के दौरान तेजस्वी की आंख में चोट लग जाएगी. जिसकी वजह से तेजस्वी को बीच में ही ये शो छोड़ना पड़ेगा. शो पर नजर डालें तो, करिश्मा-तेजस्वी के अलावा धर्मेश, करण पटेल, अदा खान भी बेहतरीन स्टंट्स कर रहे हैं. बलराज भी अच्छा स्टंट करते हैं. खैर, इस शो का विनर कौन होता है, ये जानने के लिए लोग एक्साइटेड हैं.