शादी के 33 साल बाद भी नहीं हैं कोई बच्चा, अब बहन के बेटे को गोद लेकर हैं खुश

Featured News

शादी के 33 साल बाद भी नहीं हैं कोई बच्चा, अब बहन के बेटे को गोद लेकर हैं खुश

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस जयाप्रदा ने अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया. जो 3 अप्रेल को अपना 58 वां बर्थडे मना रही हैं. 3 अप्रैल साल 1962 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मी जया ने अपनी सुंदरता के साथ साथ अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों पर राज किया.



जो कभी अपनी फिल्मो के साथ अपने निजी जीवन और शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. एक दौर था जब जया का नाम पहले शादीशुदा और दो बच्चो के पिता श्रीकांत नहाटा के साथ खूब सुर्ख़ियों में रहा था. श्रीकांत नहाटा बॉलीवुड दुनिया के जाने माने फिल्म निर्देशक रहे हैं.


जयाप्रदा के साथ एक विवाद भी खूब चर्चा में रहा जब श्रीकांत नहाटा ने अपनी पत्नी चंद्रा को तलाक दिए बिना जयाप्रदा से सात फेरे लिए थे. जयाप्रदा की शादी को आज 33 साल का समय बीत गया फिर भी अब तक वह बच्चे की मां नहीं बन पाई. जया बच्चा चाहती थीं की उनकी भी को औलाद हो लेकिन श्रीकांत ऐसा नहीं चाहते थे. जिस कारन जयाप्रदा की की गोद खली रह गई.

लेकिन पति के इस निर्णय के बाद जयप्रदा ने किसी बच्चे को गोद लेने का फैसला किया था. जिसके बाद जया ने अपनी ही बहन सगुणा के बेटे सिद्धू को गोद लिया था. जिसे आज वह अपना सब कुछ मानती हैं.

आपको जयाप्रदा के शादीशुदा जीवन के बारे में क्या कहना हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।