देवोलिना जानना चाहती है कौन है ऑडियो काण्ड के पीछे, शहनाज के फैन्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Featured News

देवोलिना जानना चाहती है कौन है ऑडियो काण्ड के पीछे, शहनाज के फैन्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

एक्ट्रेस देवोलीना बनर्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhartha Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'भूला दूंगा' को लेकर बयान दिया था. उनको इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई थी, जिसके बाद शहनाज के फैन्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था. बात यहीं खत्म हो जाती तो ठीक थी लेकिन इसी बीच एक अॉडियो क्लिप भी वायरल हुआ, जिसमें ट्रोलर्स ने इस मामले में न सिर्फ देवो को घसीटा बल्कि उनकी मां को भी इस मामले के बीच में ले आए. इस बात से देवोलीना की नाराजगी बढ़ी और उन्होंने इस मामले की शिकायत कर डाली.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस ऑडियो क्लिप के बाद देवोलीना ने शहनाज गिल के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत शिकायत भी दर्ज करवा डाली है. स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कहा है कि मुझे एक ट्विटर हैंडल के जरिए एक ऑडियो क्लिप मिला और मुझे लगा कि इन सबके पीछे शहनाज गिल है.

लेकिन फिर कुछ देर बाद ही इंडस्ट्री से जुड़े शहनाज गिल के एक दोस्त ने मुझे कॉल किया और बताया कि इन सबके पीछे शहनाज गिल का कोई हाथ नहीं है. उन्होंने मुझे समझाया मैं उनकी बातों से सहमत भी हो गई थी. लेकिन इसके पीछे आखिर है कौन ये जानना चाहती हूं, इसलिए मैंने इस मामले की साइबर क्राइम में शिकायत कर दी.
आपको दें कि 'भूला दूंगा' गाने को देखने के बाद देवोलीना ने कहा था कि सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच जीरो केमिस्ट्री है. उन्हें गाने में सिद्धार्थ पसंद आए हैं लेकिन शहनाज में उन्हें दम नजर नहीं आया. देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के सामने सिद्धार्थ काफी बड़े नजर आ रहे हैं. देवोलीना की नजरों में इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई को कास्ट करना चाहिए था.
देवोलीना के इस बयान के बाद शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कहा कि वह देवोलीना की बातों पर ध्यान न दें. अगर उन्हें गाना पसंद नहीं आया है तो वह उनका फैसला है. हमें जिंदगी में हेटर्स की भी जरुरत होती है.